लंदन आतंकी हमले की PM मोदी ने की निंदा
लंदन आतंकी हमले की PM मोदी ने की निंदा
Share:

नई दिल्ली: लंदन एक बार फिर आतंकी हमले से दहल गया है. एक के बाद एक हुए हमलों ने ब्रिटेन को हिला कर रख दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है. वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस मुश्किल घड़ी में अमेरिका को ब्रिटेन के साथ बताया है. इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई है. इस हमले की जिम्मेदारी आईएस ने ली है.

उल्लेखनीय है कि ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरीजा मे ने लंदन की घटनाओं को ‘संभावित आतंकवादी कृत्य’ बताया है. बता दें कि लंदन में आज सुबह लगातार घटनाएं हुईं. पहली आतंकी घटना लंदन ब्रिज पर हुई, जहां एक सफेद रंग की वैन ने पैदल जा रहे लोगों को टक्कर मारी. इस हमले में छह लोग मारे गए है.जबकि दूसरी घटना बरो मार्केट में चाकूबाजी की घटना सामने आई.इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन आईएसआईएस ने ली है.बताया जा रहा है कि पुलिस ने तीन आतंकियों को मार गिराया है.

बता दें कि इस घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी ने आज ट्वीट कर कहा कि लंदन में हमला चौंकाने वाला और गंभीर है. हम इस हमले की निंदा करते हैं. मृतक और घायल लोगों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाए हैं. वही दूसरी ओर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ब्रिटेन को अमेरिकी मदद की पेशकश की है. ट्रंप ने ट्वीट कर लिखा कि अमेरिका जो भी मदद कर सकता है वो लंदन और ब्रिटेन में करेगा. हम वहां मौजूद होंगे. हम आपके साथ हैं. ईश्वर रक्षा करें.

यह भी देखें 

लंदन में आतंकियों ने किया वैन अटैक, हमले में 6 की मौत

माल्या और मोदी के बाद अब कार्ति चिदंबरम भी गिरफ़्तारी के डर से लंदन गए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -