पोस्टर से आई आवाज, देश पर हो अब अखिलेश का राज...
पोस्टर से आई आवाज, देश पर हो अब अखिलेश का राज...
Share:

लखनऊ : 2019 लोकसभा चुनाव का ​बिगुल बज गया है और सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में प्रवेश भी कर चुकी हैं. सबसे अधिक चर्चा उत्तर प्रदेश की हो रही हैं, जहां मायावती की पार्टी और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पार्टी ने गठबंधन कर लिया हैं. इसी के साथ दोनों पार्टी के दिग्गज नेताओं को भावी पीएम भी उनके समर्थक कह रहे हैं. वहीं अब अखिलश यादव का एक इस तरह का पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे उन्हें भावी पीएम बताया जा रहा है. 

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि एनडीए की तरफ से नरेंद्र मोदी ही पीएम पद का चेहरा होंगे, वहीं दूसरी ओर विपक्षी दलों के नेता अपनी-अपनी पार्टी के प्रमुख नेता में नया प्रधानमंत्री देख रहे हैं. इसी की तर्ज पर सपा समर्थक अखिलेश को आने वाले पीएम के रूप में देख रहे है. लखनऊ में  पोस्टर्स और बैनर के जरिए इशारों-इशारों में अ​खिलेश यादव को नया प्रधानमंत्री बताने में लग गए हैं. 

लखनऊ का एक पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे अखिलेश यादव के तस्वीर नजर आ रही है और इस पोस्टर पर लिखा हुआ है  देश में प्रदेश में, ''विश्वास है अखिलेश में'' चाहिए देश को नया प्रधानमंत्री. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पोस्टर श्रावस्ती सपा नेता डॉ. अनुराग यादव की तरफ से लगाए गए हैं. 

आरक्षण को लेकर नीतीश कुमार ने केंद्र को दी ऐसी नसीहत

कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच अपनी ही पार्टी पर बरस पड़े बाबूलाल गौर

इस एक्ट्रेस ने सनी लियोनी से की प्रियंका गांधी की तुलना, किया बेहद भद्दा कमेंट

किसानों के नाम पर अपनी पार्टी के नेताओं का क़र्ज़ माफ़ कर रही कांग्रेस - भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -