इस एक्ट्रेस ने सनी लियोनी से की प्रियंका गांधी की तुलना, किया बेहद भद्दा कमेंट
इस एक्ट्रेस ने सनी लियोनी से की प्रियंका गांधी की तुलना, किया बेहद भद्दा कमेंट
Share:

सोनिया गाँधी की बेटी प्रियंका गांधी की भी अब राजनीति में आने की घोषणा हो चुकी है. इस घोषणा के बाद से ही प्रियंका को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बहस हो रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने प्रियंका को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हो रही है.

'पायल रोहतगी एंड टीम' नाम के वैर‍िफाइड अकाउंट से उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, "लोग कहते हैं पीएम बनने के लिए इंदिरा गांधी ने लाल बहादुर शास्त्री की हत्या की. वे कहते हैं इंदिरा ने अपने बेटे संजय गांधी की हत्या की. वे कहते हैं वो एक तानाशाह थीं." पायल ने आगे प्रियंका गांधी को इंदिरा का अवतार बताते हुए लिखा कि, "क्या हम एक दूसरा हत्यारा, तानाशाह या फासिस्ट चाहते हैं? खून और मिलीजुली शक्ल एक जैसी हो सकती है."

पायल के इस ट्वीट के बाद अब सोशल मीडिया पर उनका खूब विरोध हो रहा है. सभी ने पायल के इस बयान को आपत्त‍िजनक और बेबुनियाद बताया है. पायल ने तो आगे सनी लियोनी को भी आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि, "सनी लियोनी को खड़ा कर दीजिए प्रियंका चोपड़ा के साथ, वे बॉक्स ऑफिस के साथ बेडरूम स्टोरीज में भी हिट हैं. दोनों अपने पति को प्रमोट करेंगी." पायल के इस विवादित बयान के बाद हर कोई उनकी निंदा कर रहा है.

प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री से बेहद खुश है ये बॉलीवुड एक्टर

रिलीज़ से पहले है फायदा पहुंचा रहा राजामौली की RRR, 2.0 को छोड़ा पीछे

पीएम मोदी के कारण ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, लोग ने उड़ाया जमकर मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -