LOCKDOWN: घर पर बैठे बैठे यह खिलाड़ी हुआ परेशान  
LOCKDOWN: घर पर बैठे बैठे यह खिलाड़ी हुआ परेशान  
Share:

दुनियाभर में कोरोना वायरस (COVID-19) का कहर है, अबतक इस महामारी से तकरीबन 35 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल प्रतियोगिताएं टल गई हैं. यहां तक कि कई राष्ट्रों ने लॉकडाउन का ऐलान भी कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने देश को 6 महीने के लिए लॉकडाउन किया है, जिसकी वजह से उसके खिलाड़ी घर पर ही आराम कर रहे हैं. हालांकि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) घर पर बैठे-बैठे बोर होने लगे हैं.

वॉर्नर को मिली महाभारत-रामायण देखने की सलाह!: डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बोर होने के बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए फैंस से पूछा कि इस बोरिंग समय में वो क्या करें? वॉर्नर ने लिखा, 'घर में क्या करूं. मेरे पास सारे आइडिया समाप्त हो रहे हैं. ' डेविड वॉर्नर (David Warner) के इस ट्वीट पर भारतीय फैंस ने उन्हें कई सुझाव दे डाले. एक फैन ने तो उन्हें महाभारत व रामायण देखने की सलाह दे दी. वहीं एक फैन ने उन्हें तेलुगू सीखने की सलाह दी. बता दें डेविड वॉर्नर भारतीय प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के कैप्टन हैं व उन्हें तेलुगू के कुछ शब्द आते हैं. एक फैन ने बोला कि उन्हें अपने गेंदबाजी एक्शन पर कार्य करना चाहिए.

बता दें डेविड वॉर्नर (David Warner) ने हाल ही में क्रिकेट के एक फॉर्मेट से संन्यास लेने के इशारा दिये थे. उन्होंने बोला था कि ज्यादा क्रिकेट खेलकर वो अकसर परिवार से दूर रहते हैं. वॉर्नर ने बोला था कि उनकी अहमियत बदली है व वो जल्द ही टी20 क्रिकेट छोड़ सकते हैं. अब कोरोना वायरस की वजह से हर तरह का क्रिकेट स्थगित हो गया है तो उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताने का भरपूर समय मिल रहा है.

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर भी खुश: बता दें ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) भी कोरोना वायरस के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट बंद होने से बेहद खुश हैं. लैंगर की मानें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम पर ज्यादा क्रिकेट का प्रभाव पड़ रहा था. वो लगातार अपने खिलाड़ियों के शरीर को लेकर चिंता में थे. पिछले 6 महीनों में ऑस्ट्रेलिया ने 5 टेस्ट, 8 वनडे व 7 टी20 मैच खेले थे, साथ ही उसके खिलाड़ियों ने बिग बैश लीग में भी भाग लिया था. ऐसे में जब कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट ठप हुआ तो लैंगर ने अपनी खुशी जता दी, उन्होंने इसे निर्वाण (दर्द से मुक्ति) करार दिया.

वसीम अकरम बोले, सहवाग नहीं, इस पाकिस्तानी बल्लेबाज़ ने बदली टेस्ट में ओपनिंग बैटिंग की स्टाइल

खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ 

ऑस्ट्रेलिया ए लीग का महान खिलाड़ी आया कोरोना की चपेट में 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -