महाराष्ट्र से वापस लौटा युवक था कोरोना पाॅजिटिव, पत्नी समेत 3 को किया संक्रमित

मेरठ: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 24000  से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा. 

मिली जानकारी के अनुसार लाॅकडाउन के बीच कोरोना वायरस के पश्चिमी यूपी में में दो मामले सामने आने के बाद अब तीसरा मामला यूपी के बुलंदशहर जिले का सामने आया है. यह व्यक्ति तीन दिन पहले महाराष्ट्र से लौटा था और मेरठ में अपने रिश्तेदार के यहां ठहरा हुआ था. इस शख्स के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद उसकी पत्नी और तीन रिश्तेदारों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. जंहा इस बात का पता चला है कि मेरठ मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती खुर्जा के मूल निवासी व्यक्ति की जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. बताया गया कि यह युवक महाराष्ट्र के अमरावती में रहता था. वहां क्राॅकरी का काम करता है. दस दिन पहले वहां से चला था. इसके बाद मेरठ पहुंचा था. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि  इस व्यक्ति की बहन और बहनोई मेरठ के नौचंदी थानाक्षेत्र में रहते हैं, जबकि ससुराल शास्त्रीनगर में है. वह यहां 23 मार्च को आया था 26 तारीख को इसे सांस लेने में परेशानी हुई, जिसके बाद रात को ही इसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. अब कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इसकी पत्नी और इसके तीन रिश्तेदारों को भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया है. शनिवार को इनकी कोरोना की जांच कराई जाएगी. कोरोना पाॅजिटिव पाए गए व्यक्ति को अलग वार्ड में भर्ती कर दिया गया है.

नशीला पदार्थ बनाने वाली फैक्ट्रियों को सरकार ने सौपा महामारी से जुड़ा ये काम

इस वजह से शिवराज ने दूसरे राज्यों के सीएम को लिखे पत्र

क्या शिवराज के मंत्रिमंडल में कांग्रेस के बागियों को मिलेगी जगह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -