लॉकडाउन में छूट के बाद जोश से भरी नजर आई मायावती, सरकार को दिया यह सुझाव
लॉकडाउन में छूट के बाद जोश से भरी नजर आई मायावती, सरकार को दिया यह सुझाव
Share:

 

महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच में भी लॉकडाउन में बड़ी छूट पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने चिंता जताई है. मायावती ने इस छूट के बाद केंद्र के साथ राज्य सरकारों को गंभीर होने की सलाह दी है. सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव मायावती ने सोमवार को इस बाबत दो ट्वीट किया है. मायावती ने लिखा है कि देश में कोरोना महामारी से पीडि़तों व उससे बढ़ती मौत की चिंताओं के बीच आज 69वें दिन लॉकडाउन-5 काफी छूट के साथ प्रारम्भ हो गया है. लॉकडाउन-5 30 जून तक चलेगा जबकि अभी भी पूरा देश कोरोना की मार से त्रस्त है तो ऐसे में केंद्र के साथ ही राज्य सरकारों को और भी ज्यादा गंभीर होने की जरूरत है.

इस दिग्गज भाजपा विधायक पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मायावती ने नेपाल के दुस्साहस पर भी चिंता जताई है. मायावती ने कहा कि नेपाल ने अपने देश का नया नक्शा तैयार करके उसमें कालापानी सहित भारत के 370 किलोमीटर क्षेत्र पर अपना दावा ठोककर भारत को निश्चित ही नई परेशानी में डाल दिया है. ऐसे में पड़ोसी देश नेपाल के इस अनापेक्षित कदम पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को जरूर गंभीरतापूर्वक सोच-विचार करना चाहिए. 

पंजाब : जानें राज्य में क्या है दुकानें खुलने का समय ?

दूसरी ओर भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लॉकडाउन के ढील के साथ-साथ बढ़ते जा रहे हैं. देश में पिछले 24 घंटों में 8,392 नए कोविड-19 के मामले सामने आए हैं और 230 मौतें हुईं. विशेषज्ञ का मानना है कि अगले महीने महामारी चरम पर होगी. देश में अब कुल मामलों की संख्या 1,90,535 हो गई है. इसमें 93322 सक्रिय मामले और 91819 ठीक हुए लोग शामिल हैं. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, अब तक कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आकर 5394 लोगों की मौत हो चुकी है. 

इस आयोजन की सफलता से भारत बन सकता है विश्व स्तर पर ताकतवर देश

पीएम मोदी ने इस समारोह का किया उद्घाटन

जानें क्यों मनाया जाता है 'विश्व दुग्ध दिवस' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -