लोकसभा चुनाव: सीट बंटवारे को लेकर चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा लोजपा को मिले सम्मानजनक सीटें

Nov 10 2018 06:04 PM
लोकसभा चुनाव: सीट बंटवारे को लेकर चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा लोजपा को मिले सम्मानजनक सीटें

पटना: सीट बंटवारे को लेकर लोजपा सांसद चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि ‘मैं चाहता हूं कि लोजपा सात सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़े. उन्होंने कहा कि अभी उनके पिता रामविलास पासवान का चुनाव लड़ना तय नहीं है. मैं सीट शेयरिंग पर अपने पुराने स्टैंड पर कायम हूं और लोजपा सम्मानजनक समझौते के साथ भारतीय जनता पार्टी  (भाजपा) का साथ देने को तैयार है. 

नेशनल एजुकेशन डे : जानिए उस सख्स को जिसके सम्मान में मनाया जाता है राष्ट्रीय शिक्षा दिवस

चिराग पासवान ने एनडीए के सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा के बारे में कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि वो भी एनडीए का हिस्सा बनेंगे. उन्होंने कहा कि गठबंधन की जरुरत और मजबूती के लिए कभी-कभी समझौता भी करना पड़ता है और हम इसके लिए तैयार हैं. चिराग ने रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के सीट शेयरिंग पर दिए गए हालिया बयान पर कहा कि उन्हें चिराग की बात से कोई इत्तेफाक नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू बड़ी पार्टियां हैं, लिहाजा उन दोनों के समझौते के बाद ही हममे सीटों का बंटवारा किया जाएगा. 

नेशनल एजुकेशन डे : मौलाना अब्दुल कलाम की जयंती के अवसर पर मनाया जाता है यह पर्व

लोजपा सांसद चिराग ने कहा कि उन्होंने भी महसूस किया है कि हालिया दिनों में उनके और कुशवाहा के बीच तल्खियां बढ़ी है, हालाँकि उन्होंने कहा कि फिर भी हमारे बीच सकारात्मक बातचीत चल रही है. चिराग ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि जल्द ही सीटों का बंटवारा हो जाएगा. 

खबरें और भी:-

भारत सरकार ने किया ऐलान, 6 एयरपोर्ट को देगी लीज पर

केंद्र सरकार करेगी इलाहाबाद बैंक की 3,054 करोड़ रुपये देकर आर्थिक सहायता

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

?