इंस्टाग्राम में आया नया अपडेट, अब 4 घंटे तक कर सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग
इंस्टाग्राम में आया नया अपडेट, अब 4 घंटे तक कर सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग
Share:

फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म हर बार नए अपडेट के साथ आ रहा है और फिर यूजर्स को बेहतर अनुभव प्रदान कर रहा है। हाल ही में, 27 अक्टूबर को इंस्टाग्राम ने कहा है कि इसने लाइव स्ट्रीम के लिए समय सीमा को 60 मिनट से बढ़ाकर चार घंटे कर दिया है। यह परिवर्तन एक वैश्विक है और सभी यूजर्स के लिए लागू है। यह परिवर्तन आईपी या नीति उल्लंघन के इतिहास के साथ "अच्छी स्थिति में" अकाउंट पर लागू होता है। अधिकतम 30 दिनों के लिए लाइव प्रसारण को संग्रहीत करने का एक विकल्प भी शामिल है।

इंस्टाग्राम द्वारा बताए गए इस कदम के पीछे का कारण, योग प्रशिक्षकों, संगीतकारों, कलाकारों, रसोइयों और इसी तरह के व्यक्तियों को हर घंटे बाधित किए बिना अपने दर्शकों के साथ लंबे सत्र करने में मदद कर रहा है। "अब आपके लाइव वीडियो आपके संग्रह में रखे जाएंगे। केवल आप उन्हें देख सकते हैं। आपके लाइव वीडियो समाप्त होने के बाद, वे 30 दिनों के लिए आपके संग्रह में उपलब्ध रहेंगे। आप अपने डिवाइस पर अपने लाइव वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं या उन्हें IGTV से अपलोड कर सकते हैं। आपका संग्रह, "एक नोटिस पढ़ता है जो लॉन्च के दौरान यूजर्स को दिखाया जाएगा।

इंस्टाग्राम कंपनी ने कहा कि यह IGTV पर और लाइव स्ट्रीम के अंत में `लाइव नाऊ` सेक्शन को अपडेट कर रहा है, और संबंधित सामग्री प्रदान करने के लिए एक विचार है, जो उनके द्वारा बनाए जाने वाले रचनाकारों, और वे जो भी करते हैं, दोनों से उन्हें दिलचस्पी नहीं लेंगे। 

इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बड़ी खबर, दिवाली से पहले कंपनी ने दिया ख़ास तोहफा

भारत में लॉन्च हुआ वीवो का नया स्मार्टफ़ोन, जानिए क्या है कीमत

शानदार फीचर्स और आकर्षक ऑफर में मिल रहे है ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -