कोरोना की चपेट में आए केंद्रीय मंत्री रतन लाल कटारिया
कोरोना की चपेट में आए केंद्रीय मंत्री रतन लाल कटारिया
Share:

नई दिल्ली: भारत में बीते 24 घंटों में 62,714 नए कोरोना केस सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, इस के चलते 28,739 रोगी डिस्चार्ज हुए हैं। इसके अतिरिक्त 312 व्यक्तियों की कोरोना से मौत हुई है। देश में अब कोरोना के केस बढ़कर 1,19,71,624 हो गए हैं। वहीं 1,13,23762 रोगी कोरोना से अब तक सवस्थ हो चुके हैं। देश में इस समय 4,86,310 सक्रीय मामले हैं। अब तक कोरोना से 1,61,552 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। कुल 6,02,69,782 कोरोना की खुराक की डोज लगाई जा चुकी हैं।

रविवार को केंद्रीय मंत्री रतन लाल कटारिया ने कहा कि उनके टेस्ट में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। जल शक्ति तथा सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ने ट्वीट किया, “मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। मैं स्वस्थ हूं। मैं मेदांता हॉस्पिटल (गुरुग्राम) में चिकित्सकों की निगरानी में हूं।” कटारिया हरियाणा के अंबाला से सांसद हैं। उन्होंने अपने कांटेक्ट में आए लोगों से जांच कराने और एहतियात बरतने की अपील की।

कोरोना की वजह से होली पर रंग विक्रेताओं को हानि का सामना करना पड़ रहा है। एक दुकानदार ने कहा, “कोरोना का प्रभाव नजर आ रहा है, कारोबार बेहद कम हुआ है। आगे भी अधिक व्यापार होने की उम्मीद नहीं है। बहुत हानि हो रही है।
तेलंगाना में कोरोना के 535 नए केस सामने आए हैं, जिसके पश्चात् प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 3,06,339 हो गई। प्रदेश सरकार ने रविवार को यह खबर दी। एक सरकारी बुलेटिन में 27 मार्च रात आठ बजे तक के आंकड़े जारी करते हुए कहा गया कि तीन और व्यक्तियों की मौत संक्रमण के कारण हो गई तथा मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 1,688 हो गई।

सीएम केजरीवाल और उपराज्यपाल का जनता से आग्रह, कहा- होली और शब-ए-बारात पर...

आपसी विवाद के बाद पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मी का कर डाला ये हाल, हुआ गिरफ्तार

श्री वेदेश्वर स्वामी मंदिर में एक पुरुष और महिला ने जहर पीकर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -