सीएम केजरीवाल और उपराज्यपाल का जनता से आग्रह, कहा- होली और शब-ए-बारात पर...
सीएम केजरीवाल और उपराज्यपाल का जनता से आग्रह, कहा- होली और शब-ए-बारात पर...
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी ने पुरे देश में हाहाकार मचा रखा है, रविवार को दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने शब-ए-बारात पर जनता को शुभकामनाएं दी। साथ ही जनता से कहा कि सुरक्षित रखने के लिए घर में ही रहें। उपराज्यपाल अनिल बैजल ने ट्वीट कर बताया कि शब-ए-बारात के मुबारक अवसर पर सभी को बधाई। मेरी सब से अपील है कि कोरोना संकट के मद्देनज़र ये त्यौहार घर पर ही रह कर मनाएं तथा कोरोना से बचाव के सभी गाइडलाइंस तथा नियमों का पालन करते हुए स्वयं एवं दूसरों को सुरक्षित रखें।

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी शब-ए-बारात पर जनता को शुभकामनाएं दी है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि आप सभी को इबादत की रात शब-ए-बारात की हार्दिक बधाइयां। कोरोना संकट के चलते इस त्यौहार को अपने घर पर परिवार के साथ मनाएं तथा कोरोना से बचाव के सभी ढंग अपनाएं।

इसके साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने होली पर भी जनता से अपने घरों में ही रहने का आग्रह किया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि बीते कुछ समय में कोरोना के केस बढ़े हैं, इसी के मद्देनज़र इस बार सार्वजनिक रूप में आयोजित हो रहे होली समारोह में सम्मिलित नहीं हो रहा हूं। आप सभी से आग्रह है कि सिर्फ अपने परिवार के साथ होली मनाएं तथा भीड़-भाड़ वाले समारोह से बचें, कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करें। शनिवार को दिल्ली में कोरोनावायरस के 1558 नए केस सामने आए थे, वहीं 10 रोगियों की मृत्यु हुई, जो 23 जनवरी के पश्चात् सबसे अधिक आंकड़ा है। 

आपसी विवाद के बाद पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मी का कर डाला ये हाल, हुआ गिरफ्तार

श्री वेदेश्वर स्वामी मंदिर में एक पुरुष और महिला ने जहर पीकर की आत्महत्या

बंगाल और असम में पहले चरण के मतदान के बाद अमित शाह का बड़ा बयान आया सामने, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -