इस बच्ची की तस्वीर ने कर दिया है सबको कंफ्यूज, जानें क्या है पूरा सच
इस बच्ची की तस्वीर ने कर दिया है सबको कंफ्यूज, जानें क्या है पूरा सच
Share:

कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं, जो लोगों को भ्रम में डाल देती हैं और सोचने पर मजबूर कर देती है|  एक ऐसी ही तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है, जिसे देखकर लोग बोहोत कंफ्यूज हो रहे हैं। दरअसल, फेसबुक पर एक बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने पर ऐसा लग रहा है कि वो किसी बीमारी से पीड़ित है, जिसके कारण से उसके पैर बिल्कुल पतले हैं, जबकि सच्चाई कुछ और ही है।
 
इस बच्ची की फोटो को क्रिस्टोफर फेरी नाम के शख्स ने अपने फेसबुक पर शेयर किया है और साथ ही उन्होंने लिखा है की, 'बच्ची पॉपकॉर्न बैग के साथ पोज दे रही है। इस तस्वीर ने मेरा दिमाग हिला दिया।' बच्ची की इस तस्वीर को अब तक 2700 लोग शेयर कर चुके हैं, जबकि 200 से ज्यादा लोगों ने तस्वीर पर कमेंट किया है, जिसमें अधिकतर लोगों को ऐसा ही लग रहा है कि बच्ची के पैर पतले और लम्बे है|
 
दरअसल, यह फोटो आंखों का भ्रम पैदा कर रही है। पहली नजर में बच्ची के पैर पतले और लंबे लग रहे हैं, लेकिन अगर तस्वीर को बिल्कुल ध्यान से देखें तो आपको पता चलेगा कि असल में बच्ची ने अपने हाथ में पॉपकॉर्न का एक पैकेट पकड़ा हुआ है, जो जमीन के रंग से बिल्कुल मिलता-जुलता नजर आ रहा है। यही वजह है कि यह तस्वीर लोगों को भ्रम में डाल रही है और सोचने पर मजबूर कर रही है।

 इस देश ने गायों के लिए शुरू की अनोखी पहल, पहनाया जा रहा वीआर हेडसेट

जब रिपोर्टर के पीछे पड़ा सुअर, जान बचाना पड़ा महंगा

बेंगलुरु में ट्रैफिक पुलिस की भूमिका निभाएंगे पुतले, जाने पूरी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -