छोटी सी बच्ची ने मांगी सोनू सूद से मदद, कहा- 'सोनू अंकल मां को नानी के घर पहुंचा दोगे?'

छोटी सी बच्ची ने मांगी सोनू सूद से मदद, कहा- 'सोनू अंकल मां को नानी के घर पहुंचा दोगे?'

इस समय सोनू सूद सभी के लिए मसीहा बने हुए हैं और उन्होंने अब तक हजारों प्रवासियों को उनके घर भेजा है. ऐसे में वह इस समय टोल फ्री नंबर जारी कर लोगों से संपर्क में भी हैं. वहीँ उनके दिए वॉट्सऐप नंबर पर आने वाली मदद की अपील की रफ्तार आप देख सकते हैं. ऐसे में अब एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची उनसे मदद मांग रही है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में सेलेब फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर सोनू से जुड़ी पोस्ट शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इसमें महाराष्ट्र के गर्वनर से सोनू की मुलाकात का जिक्र भी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी दरअसल सोनू के काम की सराहना करते हुए महाराष्ट्र के गवर्नर भगतसिंह कोशियारी ने उन्हें अपना पूरा समर्थन देने का वादा किया है. वैसे बीते रविवार को जाने वाले प्रवासियों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें सोनू एक बार फिर लोगों को भेजने के लिए पहुंचे. वहीँ बीते रविवार तक करीब 15 हजार से ज्यादा लोग बसों से उनके घरों तक भेजे जा चुके हैं. उस वीडियो में लोग सोनू के लिए तालियां बजाते और दुआएं करते भी नजर आए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीँ उस दौरान उनके साथ नीति गोयल भी नजर आईं, जो सोनू की घर भेजो मुहिम में उनका साथ दे रही हैं. वैसे सोनू सूद को हर कोई पसंद कर रहा है और इन दिनों वह सभी के लिए मसीहा बने हुए हैं. सोनू का नाम हर जगह छाया हुआ है जो आप भी देख रहे होंगे.

ट्विटर पर दोबारा एक्टिव हुईं जायरा वसीम, कहा- 'इंसान हूं, मुझे भी ब्रेक लेने की इजाजत'

मीका से आखिरी बातचीत में चिंतित थे वाजिद खान, दर्द भरी आवाज में कही थी यह बात

वायरल हो रहा है वाजिद खान का अस्पताल का वीडियो, कहा जा रहा है आखिरी