बिस्तरों के ढेर के नीचे दबकर नन्हे भाई-बहन की मौत, परिवार में पसरा मातम
बिस्तरों के ढेर के नीचे दबकर नन्हे भाई-बहन की मौत, परिवार में पसरा मातम
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां गद्दों के ढेर में दबने के कारण दो नन्हे भाई-बहन की मौत हो गई। दोनों बच्चे गद्दों के ढेर में दब गए, जिसके कारण उनका दम घुट गया। बच्चों के इनके पिता का टेंट हाउस है। दरअसल, कोरोना की वजह से धंधा बंद होने के कारण पिता ने टेंट हाउस के गद्दे घर पर रखवा दिए थे।

रूह कंपा देने वाली यह घटना रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। यहां बरखेड़ी कला गांव के विनीत मारण का टेंट एंड लाइट का कारोबार है। विनीत का संयुक्त परिवार है। शुक्रवार को उनका बेटा हर्षित और भाई की बेटी अंशिका दोनों खेलते हुए घर की छत पर चले गए। इस दौरान घर के किसी सदस्य ने ध्यान नहीं दिया। बहुत देर तक जब वो दिखाई नहीं दिए तब घरवालों को उनकी चिंता हुई और उन्होंने बच्चों को ढूंढ़ना शुरू किया। 

जब बच्चे कहीं नज़र नहीं आए तब घरवालों ने उन्हें छत पर तलाशा। छत पर टेंट हाउस के गद्दे फैले हुए पड़े थे। जब गद्दों को समेटा गया तो दोनों बच्चे उस ढेर के नीचे बेहोश पड़े हुए मिले। परिवार वाले दोनों को फ़ौरन अस्पताल लेकर भागे, किन्तु तब तक बच्चों की दम घुटने के चलते मौत हो चुकी थी। इस हादसे के बाद मृतक के परिवार में मातम पसर गया है, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

ATM से नहीं निकले पैसे, फिर भी अकाउंट से कट गई राशि, जानिए कैसे मिलेगा रिफंड

खुशखबरी: 2050 तक विश्व की तीसरी सबसे बड़ी इकॉनमी बन जाएगा भारत !

भारत ही नहीं बल्कि विश्व स्तर पर मूल्यवान है TCS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -