लॉकडाउन खुलते ही इस राज्य में बिकी 164 करोड़ की शराब, बोतल की पूजा करते नजर आए लोग
लॉकडाउन खुलते ही इस राज्य में बिकी 164 करोड़ की शराब, बोतल की पूजा करते नजर आए लोग
Share:

तमिलनाडु में शराब की दुकानें खुलने के पश्चात् केवल एक दिन में 164 करोड़ रुपए की शराब बिक गई। इस के चलते मदुरै में एक ठेके के बाहर एक व्यक्ति शराब की बोतल की पूजा करते नजर आया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस व्यक्ति ने दुकान की सीढ़ियों पर मिट्टी का दीया जलाया तथा बोतलें खरीदने के पश्चात् उनकी पूजा करने लगा।

तमिलनाडु सरकार ने राज्यव्यापी लॉकडाउन को 29 जून तक बढ़ा दिया गया है। हालांकि, प्रदेश सरकार ने 27 शहरों में सीमित वक़्त के लिए तमिलनाडु राज्य विपणन निगम शराब की दुकानों को खोल दिया है। सरकार के आदेश के पश्चात् दुकानें खुलीं तो सभी लोग वहां शराब खरीदने पहुंच गए। इन्हीं में से एक शख्स शराब की पूजा करता नजर आया।

शराब की दुकान में उपस्थित कुछ व्यक्तियों ने पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जब से कोरोना के नियंत्रण के लिए लॉकडाउन और प्रतिबंध लागू हुए हैं, तब से देश भर में शराब से संबंधित कई अजीबोगरीब घटनाएं सामने आई हैं। इससे पूर्व अप्रैल में दिल्ली में शराब खरीदने पहुंची एक वृद्ध महिला चर्चा का विषय बन गईं थी। उन्होंने शराब को लेकर जो बातें बोली वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गईं थी। तमिलनाडु की 5,338 दुकानों में से सोमवार को 2,900 फिर से खुल गईं हैं। 

क्या बढ़ जाएंगी 'कोवैक्सीन' की कीमत ? भारत बायोटेक बोला- 150 रुपए में देना संभव नहीं...

दिल्ली हिंसा: दिल्ली हाई कोर्ट ने देवांगना, नताशा और आसिफ इक़बाल को दी जमानत

केंद्र सरकार को अधिक वक़्त तक 150 रुपए में नहीं दी जा सकती कोवैक्सिन की खुराक: भारत बायोटेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -