गुजरात में शराबबंदी, फिर भी जहरीली शराब से 845 लोगों की मौत कैसे ? AAP का सवाल
गुजरात में शराबबंदी, फिर भी जहरीली शराब से 845 लोगों की मौत कैसे ? AAP का सवाल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में बोटाद जिले के अंतर्गत आने वाले रोजिद गांव में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की तादाद जहां 28 तक पहुंच गई है, वहीं घटना को लेकर अब सियासत भी शुरू हो गई है। साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले हुई इस घटना को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) राज्य की भूपेन्द्र पटेल सरकार पर हमलावर हो गई है। मंगलवार को गुजरात पहुंचे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने जहां मामले को लेकर सवाल खड़े किए, वहीं पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि पिछले 15 वर्षों में जहरीली शराब पीने से 845 लोगों की जान जा चुकी है।

गुजरात के राजकोट पहुंचे केजरीवाल ने कहा कि, 'मेरे संज्ञान में एक बेहद दुखद घटना आई है कि भावनगर में जहरीली शराब पीने से 25 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है और कई अन्य लोग अस्पतालों में एडमिट हैं। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।' केजरीवाल ने  कहा कि यदि गुजरात ड्राई स्टेट है तो राज्य में खुलेआम शराब कैसे बिक रही है और इससे किसे लाभ हो रहा है? उन्होंने कहा कि गुजरात में यह पहली दफा नहीं है, जब जहरीली शराब से लोगों की जान गई हो। उन्होंने कहा कि आखिर सरकार इसपर ध्यान क्यों नहीं दे रही है।

 

वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली में AAP विधायक और पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने दावा करते हुए कहा कि गुजरात ड्राई स्टेट है, फिर भी 15 साल में 845 से अधिक लोगों की मौत ज़हरीली शराब के कारण हो चुकी है। सौरभ ने सवाल उठाते हुए कहा कि, 'इतना बड़ा ऑर्गनाइज्ड नेटवर्क किन राजनेताओं के संरक्षण में ऑपरेट हो रहा है? शराबबंदी से सरकार को 15,000 करोड़ का नुकसान हो रहा है, किन्तु शराब तो खुलेआम बिक रही है। तो ये पैसा किसकी जेब में जा रहा है?'

मानसून सत्र: हंगामा करने वाले सांसदों पर एक्शन, राज्यसभा से 11 विपक्षी सांसद निलंबित

सपा से गठबंधन टूटते ही राजभर पर भड़के स्वामी मौर्य, कह दी बड़ी बात

वाह कांग्रेस ! जिनका समर्थन कर रही प्रियंका, उन्ही के खिलाफ कोर्ट में केस लड़ रहे कांग्रेस के वकील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -