ए आर रहमान ने अपने चाहने वालो को निराश किया....
ए आर रहमान ने अपने चाहने वालो को निराश किया....
Share:

आज हम आपको बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकारों में शुमार ए आर रहमान के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे है जिसके कारण आपको भी निराशा हो सकती है. जी हां बता दे कि, अभी हाल ही के दिनों में आॅस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान का लाइव कॉन्सर्ट हो और बड़ी तादाद में फैंस शो को बीच में ही छोड़कर चले जाएं, यह सुनकर आपको थोड़ी हैरत हो सकती है, मगर पिछले दिनों लंदन में कुछ ऐसा ही हुआ, जब वहां के वेंबली एरिना में रहमान के शो के दौरान कई फैन्स बीच में ही उठकर चले गए.

बॉलीवुड में संगीत को एक अलग ही ऊंचाइयों पर लेकर जाने वाले हमारे हरफनमौला संगीतकार ए आर रहमान के बारे में ऐसी बातें सुनना थोड़ा अटपटा सा लगता है लेकिन यह सच है. आपको बता दे कि, वैसे भी सुरो के इस धुरंधर, जो की बॉलीवुड में किसी भी चीज का मोहताज नही है. रहमान को संगीत अपने पिता से विरासत में मिला है.

उनके पिता आर.के.शेखर मलयाली फिल्मों में शिक्षा देते थे. बहरहाल रहमान के प्रति फैन्स के गुस्से का कारण सामने आया कि, लाइव कंसर्ट के दौरान इन फैन्स को शिकायत थी कि रहमान हिंदी के बजाय ज्यादातर तमिल गाने गा रहे थे. रहमान ने कुल 28 गाने गाए, जिनमें से 16 हिंदी और 12 तमिल के थे. वह चाहते थे कि रहमान हिंदी सॉन्ग को अधिक गुनगुनाए. 

टाइगर क्या तुम मुझे उछलकूद करना सिखाओगे, शाहरुख़

यह फिल्म रही मेरे जीवन का टर्निंग पाइंट, अनुपम खेर

किस-किस को जवाब दूँ, मधुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -