फुलर लिप्स चाहती हैं तो इस तरह अपनाएं मेकअप ट्रिक्स

फुलर लिप्स चाहती हैं तो इस तरह अपनाएं मेकअप ट्रिक्स

हर कोई मोटे होठों के लिए बहुत सी टिप्स अपनाते हैं. इसके लिए कई लोग सर्जरी भी करवा लेते हैं. बहुत-सी लड़कियां फुलर लिप्स की चाहत रखती हैं. अगर आप लिप फिलर्स का इस्तेमाल नहीं करना चाहतीं, तो आपके काम आ सकती हैं कुछ मेकअप ट्रिक्स जो आपके होठों को बड़ा दिखा सकती हैं. इसके लिए आपको सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ेगी और आपके लिप्स काफी सेक्सी बनेंगे. 

अपने होंठों को कंसील करें
एक कंसीलर आपको होंठों में बहुत अंतर आ सकता है. बस अपने निचले होंठ के निचले हिस्से पर कंसीलर लगाएं, इससे आपके होंठ भरे हुए दिखते हैं.

लिपलाइनर का इस्तेमाल करें
अगर आप अपने होंठों को मेकअप से बड़ा दिखाना चाहते हैं तो एक लाइनर ज़रूरी है. अपनी पसंद के लिपलाइनर शेड से अपने होंठों को बाहर की तरफ से लाइन बनाएं. यह अंतर केवल कुछ मिलीमीटर का ही होगा लेकिन यह आपके होंठों को काफी बड़ा दिखा सकता है. लाइनिंग के बाद अपने होंठों को लिपस्टिक से भरें. बस कोशिश करें कि आपके होंठ पर एक ही रंग के प्रॉडक्ट इस्तेमाल करें.

सैटिन टेक्स्चर लिपस्टिक लगाएं
फुलर लिप्स के लिए, एक सैटिन फिनिश वाली लिपस्टिक लगाएं. गहरे रंग के लिपस्टिक से आपके होंठ पतले दिखाई देते हैं और आपको एक पाउट नहीं मिलता. फ्रॉस्टी फिनिश वाली लिपस्टिक की वजह से भी आपके होंठ पतले दिखाई दे सकते हैं.

लिप्स को हाइलाइट करें
आप थोड़ा हाइलाइटर लगाकर आपको होंठों को थोड़ा फिनिशिंग टच दे सकती हैं. बस एक अच्छा रिफ्लेक्टिंग हाइलाइटर लगाएं, जिससे आपके लिप्स को थोड़ी अतिरिक्त गहराई मिल सकती है और लिप्स फुलर दिख सकते हैं.

चेहरे की ग्लोइंग स्किन के लिए अपनाएं पपीते के बीज

स्वाद के साथ-साथ खूबसूरती में भी काम आती है इमली

ब्यूटी प्रोब्लेम्स को खत्म करता है कपूर का तेल, जानें फायदे