मैच से पहले बार्सिलोना के स्टार लियोनल मेसी ने कहा-' रीयल मैड्रिड अभी बहुत....'
मैच से पहले बार्सिलोना के स्टार लियोनल मेसी ने कहा-' रीयल मैड्रिड अभी बहुत....'
Share:

बार्सिलोना की टीम की दिग्गज फुटबॉलर और कोच जिनेदिन जिदान की टीम रीयल मैड्रिड के साथ खेलना है। 18 दिसंबर को टीम का सामना होना है और इस मैच से पहले बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी काफी उत्सुक हैं। वह टीम की तैयार के खुश हैं लेकिन यह भी मानते हैं कि जिदान की टीम के हल्के में लेना महंगा पड़ सकता है। बार्सिलोना के दिग्गज स्ट्राइकर लियोन मेसी को आशा है कि आगामी एल क्लासिको के मैच में उन्हें मजबूत रीयल मैड्रिड का सामना करना पड़ सकता है। दोनों टीमों के बीच आगामी एल क्लासिको मैच आगामी गुरुवार को खेला जाना है।

मेसी ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि रीयल मैड्रिड अभी बहुत मजबूत टीम है। उन्होंने ला लीगा और यूएफा चैंपियंस लीग के पिछले मैचों में यह साबित भी किया है। दोनों टीमों का मैच हमेशा से खास होता है। इसे कोई मतलब नहीं होता कि दोनों टीमें कहां पर एक-दूसरे के खिलाफ खेल रही हैं।"

बार्सिलोना को रीयल मैड्रिड के खिलाफ मैच खेलने से पहले रीयल सोसिएदाद के खिलाफ भिड़ना है। ला लीगा लीग को लेकर मेसी ने कहा, "'यह लीग प्रतिस्पर्धी बनती जा रही है और इसमें कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है। टीमें घर पर मजबूत होकर खेलती हैं क्योंकि वे जानती है कि वे अपने घर में अच्छे से गोल कर सकती है।"

मेसी ने नए वर्ष की शुरुआत बिल्कुल नए सिरे से करने पर जोर दिया। उनका कहना था कि उनकी टीम ने पिछली गलतियों से काफी कुछ सीखा है। उनका कहना था, "नए साल में हम बिल्कुल शून्य से शुरुआत करेंगे। एक नई प्रतियोगिता में उतरेंगे। हमने अपने पिछले मैचों में की गई अपनी गलतियों से काफी कुछ सीखा है। अगर हम अपने विरोधियों के खिलाफ वापस से ही गलतियां करों तो यह उनके जाल में फंसने जैसा होगा।"  

नए पासपोर्ट पर छपी है कमल की तस्वीर, विपक्ष ने उठाया सवाला, मिला जवाब

फिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़े पूर्व दिग्गज स्पिनर मुश्ताक़ अहमद, संभालेंगे ये जिम्मा

खेल प्रशिक्षकों की भारी कमी बनी चिंता का विषय, संसदीय स्थायी समिति ने की सिफारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -