शादी से पहले हुई दूल्हे की मौत, लड़की ने दुल्हन बनकर किया ऐसा काम
शादी से पहले हुई दूल्हे की मौत, लड़की ने दुल्हन बनकर किया ऐसा काम
Share:

हर लड़की का दुल्हन बनने का सपना होता है लेकिन एक एक इंडोनेशियन महिला के इस सपने को प्लेन क्रैश ने चूर-चूर कर दिया था. इस महिला का नाम है इनटान श्यारी जो बाकियों की तरह दुल्हन बनने के सपने देख रही थी लेकिन उनके मंगेतर रियो नंदा प्रातमा की एयर क्रेश में मौत हो गई.

सूत्रों की माने तो लायन एयर फ्लाइट में सवार थे जो क्रैश हो चुका था. दरअसल प्लेन ने जकारता से कुछ मिनट पहले ही टेक ऑफ किया था और इसके बाद प्लेन क्रेश हो गया था. इस रविवार यानि 11 नवंबर को दोनों की शादी होने जा रही थी लेकिन उससे पहले ही दूल्हे की मौत हो गई. फिर भी लड़की ने मंगेतर की आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए दुल्हन की तरह तैयार हुई और तस्वीरें क्लिक कराईं. दरअसल उनके मंगेतर रियो लड़की को दुल्हन के लिबाज में देखना चाहते थे और अपने मंगेतर की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए वो दुल्हन की तरह तैयार हुई.

इसके बाद लड़की ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं. लड़की के मंगेतर रियो ने मजाक-मजाक में कहा था कि 'अगर शादी के दिन नहीं आ सकूं तो शादी के जोड़े में अपनी तस्वीरें मुझे भेजना.' रियो ने ये भी कहा था कि- 'अगर मैं 11 नवंबर को न आ सकूं तो वेडिंग ड्रेस पहनना, जो मैंने तुम्हारे li लिए पसंद की है. मेकअप करना, सफेद गुलाब के साथ अपनी अच्छी तस्वीरें क्लिक करना और मुझे भेजना.'

जानकारी के मुताबिक 11 नवंबर को दोनों की शादी होनी थी और इसलिए श्यारी ने रियो की आखिरी ख्वाहिश को पूरी करने के लिए दुल्हन की तरह तैयार हुईं और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं. इन तस्वीरों श्यारी बहुत खूबसूरत लग रही थीं. श्यारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- 'मैं कितना दुखी हूं बयां नहीं कर सकती. लेकिन मुझे हंसते रहना हैं, क्योंकि तुमने कहा था मुझे उदास नहीं रहना है, मुझे स्ट्रॉन्ग बनना पड़ेगा.' रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल एक-दूसरे को पिछले 13 साल से जानते हैं और अब वो शादी करने जा रहे थे.

परिवार ने किया जिन्दा बेटी का अंतिम संस्कार, वजह जानकर रूह काँप जाएगी

बीच बागीचे में दिखा अजीब मगरमच्छ, देखकर डर जायेंगे आप

Video : घर के cctv में दिखा ऐसा नज़ारा, महिला की निकल गई चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -