Video : घर के cctv में दिखा ऐसा नज़ारा, महिला की निकल गई चीख
Video : घर के cctv में दिखा ऐसा नज़ारा, महिला की निकल गई चीख
Share:

घरों में सुरक्षा के लिए सीसीटीवी लगाए जाते हैं ताकि घर के किसी एक हिस्से में बैठकर पूरे घर की गतिविधि पर नजर रख सकें. ये बहुत काम में भी आते हैं जिससे हमे सब कुछ पता चल जाता है. सीसीटीवी कैमरों की मदद से कई बार उन घटनाओं के बारे में जानकारी मिल जाती है. जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होता है. ऐसे ही एक घर के कैमरे में जो कैद हुआ, वो दिल दहलाने वाला था. इस वीडियो को देखकर आप भी डर जायेंगे. 

बता दें, 46 वर्षीय मेनी पितकोसिया कनाडा में एक बड़े से घर में बेटी के साथ रहती हैं. बुधवार दोपहर वह पार्सल का इंतजार कर रहीं थी. कुछ आहट हुई तो उनका कुत्ता दौड़ते हुए दरवाजे के पास पहुंचा. तभी दरवाजे की घंटी बजी, मेनी ने पार्सल की उम्मीद के साथ दरवाजा खोला तो देखा कोई नहीं था. उसके बाद मेनी को लगा कि किसी हवा की वजह से हुई आहट की वजह से कुत्ता दौड़ा होगा और दरवाजे की घंटी उनका वहम होगा. उसी के बाद उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया. जिसे देखने के बाद मेनी की चीख निकल गई. 

दरअसल मेनी के मोबाइल पर डोर बेल अलार्म एक्टिवेशन का नोटिफिकेशन आया. उसके वीडियो प्ले करके देखा जिसमें एक अजीब सी आकृति कैमरे में दिखाई दे रही थी. उन्होंने वीडियो को कई बार देखा तो साफ हो गया कि घर के बाहर की हरकत सामान्य नहीं है. इसी दौरान मेनी को वह बात याद आई जो उनके पूर्व पड़ोसी ने उनसे कही थी. और मेनी ने उसे अनदेखा कर दिया था. आप भी देखें ये वीडियो.

पूरी दुनिया को पीछे छोड़ ये शख्स बना यूट्यूब का बादशाह, जानें कैसे

जब संसद में अंडरगार्मेंट लेकर पहुंची महिला, मच गई हलचल

सिक्कों से भरा बाथटब लेकर ये कीमती चीज़ खरीदने गया शख्स, जानकर चौंक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -