सेक्सी लॉन्जरी से जगाये अपने पार्टनर में कामुकता

शादी के बाद रोमांस अपील को बढावा देने में दुल्हन की जिस तरह से अदाएं काम करती है उसी तरह खूबसूरत सेक्सी लॉन्जरी भी बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं. ये कपडे का वो कामुक रूप है जो इसे पहनने वाली महिला की शैली और मूड को परिभाषित करता है. इसलिए अगर आप अपने साथी के मूड को रोमांटिक बनाना चाहती हैं तो आज मार्केट में कई तरह की लॉन्जरी मौजूद हैं लेकिन आपको कौन-सी चुननी है यह आप तय करेंगी अपने साथी की इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए बाहर से सुन्दर दिखना जितना जरूरी है, उतना ही जरूरी है.

अंदर के वस्त्रों या लॉन्जरी का आरामदायक होना. लॉन्जरी आज की मॉडर्न ब्राइड के वेडिंग का जरूरी हिस्सा है. इसमें अब हर प्रकार की बॉडी टाइप के अनुसार बेशुमार ऑप्शन और वैरायटी उपलब्ध हैसेक्सी लॉन्जरी खरीदते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि कपडे की गुणवत्ता अच्छी हो.

लॉन्जरी हमेशा डार्क रंग की खरीदें. इससे आपकी बॉडी का सौंदर्य उभर कर सामने आता है. साधारण सूती कपडे की लॉन्जरी पुरूषों को ज्यादा आकर्षित नहीं करती. इसलिए कॉटन की लॉन्जरी ना लें. आपके पार्टनर को जो फैब्रिक पसंद है उसके अनुसार मतलब नेट, सिल्क या सॉटिन से बनी लॉन्जरी का चुनाव करे.

बेड पर कोहराम मचा देते है धूप खाने वाले नौजवान

ओ तेरी सेक्स में कुछ ऐसा भी होता है

18 की उम्र 2000 लोगो से किया सेक्स, कहानी है दर्दनाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -