कॉलेज में अट्रैक्टिव लुक पाना चाहते हैं लड़के ऐसे बनाएं खुद को कूल
कॉलेज में अट्रैक्टिव लुक पाना चाहते हैं लड़के ऐसे बनाएं खुद को कूल
Share:

कॉलेज में जाते ही लाइफस्टाइल बदल ही जाती है. लड़के और लड़कियों में काफी ज्यादा बदलाव आते हैं. कॉलेज में हर कोई इस बात का ध्यान रखते हैं कि उनका इम्प्रैशन सही बना रहे ताकि दूसरे उनसे इम्प्रेस हो सके. तो ऐसे में आज हम लड़कों की बात कर रहे हैं जो कॉलेज में अपने लुक को स्टाइलिश और स्ट्रांग बनाना चाहते हैं जिससे लड़कियां उन्हें भाई ना कहे. अगर आपभी कुछ ऐसा ही चाहते हैं तो हम आपको बता देते हैं कुछ ऐसी टिप्स जिनसे आपको मदद मिलने वाली है.  

* भाईगिरी: कुछ लोग कॉलेज में गुंडागर्दी के लिए जाने जाते हैं. कॉलेज जाते ही सीनियर को धर देते हैं. इसके बाद दबंग लड़के की पहचान लिए घूमते रहते हैं. ऐसे लड़कों की साइकिल स्टैंण्ड और कैंटीन में धाक चलती है.

* पहचान: कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जिनकी कॉलेज गेट के गार्ड से लेकर कुलपति तक पहचान होती है. लड़के-लड़कियां भी कोई काम पड़ने पर इन्हीं को याद करते हैं. 

* स्टूडेंट लीडर: छात्र नेता का मामला तो कुछ ऐसा रहता है कि वो कॉलेज में जहां भी रहता है उसे घेरकर लड़के-लड़कियां खड़े रहते हैं. कारण कि कोई दस्तावेज निकलवाना हो या किसी को एप्लीकेशन पास करवानी हो.

* बैंड: लड़का गिटार बजाता हो या गाना गाता हो सभी का साथ उसे मिलता है. किसी म्यूजिक बैंड का हिस्सा होना लड़के के लिए लड़कियों को आसानी से आकर्षित करने का शानदार तरीका होता है. ऐसे लड़के पूरे कॉलेज में चर्चित रहते हैं.

ऑफिस पार्टी में इन बातों रखें ध्यान, खासकर नए लोग

कपडे धोने का तरीका बताता है कितने समय तक चलेंगे

ऑफिस पार्टी में इन बातों रखें ध्यान, खासकर नए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -