विराट कोहली के रेस्टोरेंट में LGBT की नो एंट्री! विवादों में घिरने के बाद दी ये सफाई

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली चर्चाओं में हैं, मगर इस बार वो क्रिकेट को लेकर नहीं अपने रेस्टोरेंट के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके रेस्टोरेंट One8 Commune पर LGBT community को एंट्री न देने को लेकर हंगामा मचा हुआ है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुआ जिसमें बताया गया कि विराट कोहली के पुणे, दिल्ली एवं कोलकाता में चलने वाले One8 Commune नाम के रेस्तरां में समलैंगिकों को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। इस पोस्ट के वायरल होने के पश्चात् सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। ट्विटर तथा इंस्टाग्राम पर यूजर्स विराट कोहली को टारगेट करने लगे हैं। ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। कुछ यूजर्स ने इसे फर्जी भी बताया है। हालांकि बाद में One8 Commune रेस्टोरेंट ने स्वयं सफाई दी है। 

वही सोशल मीडिया की पोस्ट के पश्चात् रेस्टोरेंट ने सफाई में बोला है, 'हम बिना किसी लिंग और पक्षपात के लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। हम अपने नाम के मुताबिक ही समुदाय की सेवा में लगे हुए है। हमारे यहां स्टैग एंट्री पर प्रतिबंध है। ये केवल महिलाओं की सुरक्षा के लिए है। इसका अर्थ ये बिलकुल नहीं है कि हम किसी भी समुदाय के खिलाफ हैं या फिर किसी को दुःख पहुंचा रहे हैं।' बता दे कि विराट कोहली ने ने टी20 क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ दी है। उनकी बजाय रोहित शर्मा को नया कप्तान बनाया गया है वो न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टी20 सीरीज तथा पहले टेस्ट से बाहर हैं।

माइकल क्लार्क का मानना है कि लैंगर एशेज के बाद कोचिंग का काम छोड़ देंगे

बिहार में तय हुई बसों के किराये की नई दरें, जानिए बढ़ा या घटा किराया

खेल पुरस्कार पाने वालों को कोहली ने दी बधाई, यहाँ देखें सम्मानितों की पूरी सूची

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -