दमदार बैटरी के साथ आया LG का यह मोबाइल
दमदार बैटरी के साथ आया LG का यह मोबाइल
Share:

दिल्ली : मोबाइल फोन निर्माता कंपनी एलजी ने मार्केट में अपना नया LG X5 (2018) स्मार्टफोन बाजार में पेश कर दिया है.  इसके साथ ही एलजी कंपनी ने अपने इस नए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी डाला  है. बता दें कि कंपनी द्वारा इसे अपने इस स्मार्टफोन को अभी अपने घरेलू बाजार में ही लांच किया है.

बता दें की  इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दी गई 4500 एमएएच की बैटरी है जो कि फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है. और इसकी कीमत लगभग 22,400 रुपए बताई जा रही है. इस मोबाइल की डिस्पले 5.5 इंच, प्रोसेसर मीडिया टेक एमटी6750, रैम 2 जीबी एलपी डीडी आर 3, इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी, ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 8.0 ओरियो और ड्यूल सिम सपोर्ट से लेस है.

फोटोग्राफी को शानदार बनाने के लिए इसमें फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल और रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी, हेडफोन जैक सपोर्ट कैसे फीचर्स के साथ बाज़ार में आएगा. बता दें कि कंपनी ने अभी तक अपने इस स्मार्टफोन की भारत में उपलब्धता को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसे भारत में भी लाया जायेगा.

यह ख़ासियत होगी नए क्रोमबुक में

जबरा लेकर आया 8 घंटे की बैटरी वाला हेडसेट

सबसे कम कीमत में लांच हुआ फेस अनलॉक फीचर मोबाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -