यह ख़ासियत होगी नए क्रोमबुक में

यह ख़ासियत होगी नए क्रोमबुक में
Share:

दिल्ली: सैमसंग कंपनी ने घोषणा की है कि वह जल्द ही अपने क्रोमबुक प्लस लैपटॉप को एक नए वेरिएंट के साथ बाजार में लांच करेगी. जानकारी के मुताबिक इस नए क्रोमबुक की खासियत इसमें दिया गया इंटेल सेलेरॉन 3965Y चिपसेट और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा. बता दें की टैक जायंट गूगल के क्रोमबुक को दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है.

 

कहा जा रहा है कि यह अपने पहले के वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा पावरफुल लैपटॉप होगा. बताया जा रहा है कि क्रोमबुक प्लस यूएस में 24 जून से 500 डॉलर के लिए सेल के लिए उपलब्ध होगा. बता दें कि  इसके भारत में लांच होने संबंधी कोई जानकारी अभी तक कंपनी ने नहीं दी है.

 

 क्रोमबुक प्लस को  ज्यादा एनर्जी एफिशिएंट बनाने के लिए OP1 चिपसेट का उपयोग करके इसे पहले से अधिक किफायती बनाया गया है. ARM-बेस्ड प्रोसेसर छोटे डिवाइस पर यूज करने के लिए बेहतर तरीके से डिजाइन किए गए हैं, जो बैटरी उपयोग को कम रखते हुए लो-एंड यूसेज के लिए पर्याप्त पावर देते हैं. अापको जानकारी के लिए बता दें कि  क्रोमबुक की पूरी तरह से स्पष्ट जानकारी इसके बाजार में आने के बाद ही आएगी. देखना होगा यह कब तक बाजार में आएगा.

नाचने पर मजबूर कर देंगे यह स्पीकर्स

MIUI10 वर्जन रिलीज हुआ शाओमी के मोबाइल के लिए

नोकिया 7 प्लस में यूजर्स को आ रही है यह समस्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -