यह है LG का पहला 5G फ़ोन, लीक तस्वीर ने उड़ाएं यूजर्स के होश

साऊथ कोरिया की शानदार इलैक्ट्रोनिक्स कम्पनी LG जल्द नई कूलिंग तकनीक से लैस 5G स्मार्टफोन को लाने जा रही है और इस 5G तकनीक पर काम करने वाले V50 ThinQ स्मार्टफोन की तस्वीर भी फिलहाल सामने आ चुकी है. लीक इमेज में इस बता का भी खुलासा हो गया है कि इसके लाजवाब डिजाइन को इसमें देखा जा सकता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बात की जानकारी सबसे पहले अमरीकी एडिटर और प्रमुख फोन लीकर इवान ब्लास द्वारा प्रदान की गई है और उन्होंने इसकी तस्वीर को भी दिखाया है. 

इस संबंध में अमरीकी एडिटर और प्रमुख फोन लीकर इवान ब्लास ने बताया कि LG V50 ThinQ स्मार्टफोन को सबसे पहले अमरीकी टैलीकम्युनिकेशन कम्पनी Sprint द्वारा ही उपलब्ध कराया जाएगा और इसे दुनिया पहली बार 24 फरवरी को मोबाइल्ड वल्ड कांग्रेस 2019 में देखेगी. 
 
हो सकते है ये फीचर्स...

LG V50 ThinQ स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लेटैस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्रोसैसर दिए जाने के पूरी उम्मीद है. साथ ही आपको बता दें कि इस फोन में वेपर कूलिंग सिस्टम  नाम की नई कूलिंग टैक्नोलॉजी दी जा सकती है. इसका फायदा यह है कि लम्बे समय तक उपयोग करने पर भी गर्म होने से यह स्मार्टफोन को बचाएगी. बैटरी की बात की जाए तो फोन में 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है. इसे लेकर LG ने बताया कि 5G फोन्स ज्यादा बैटरी का उपयोग करेंगे इसी बात पर ध्यान देते हुए इसमें 4,000mAh की बड़ी बैटरी को इसमें दिया जा रहा है. फ़िलहाल फोन से जुडी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

यदि आपको भी है फोटोग्राफी का शोक तो आपके लिए OPPO ला रहा है एक ऐसा फोन

CIPET भर्ती : इन योग्यताओं के साथ करें आवेदन, सैलरी 28 हजार रु

Realme U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

Motorola P40 की सभी जानकारियां लीक, ये बातें बनाएगी इसे सबसे अलग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -