LG टैक शो 2016 में कंपनी ने लांच किये शानदार डिवाइस
LG टैक शो 2016 में कंपनी ने लांच किये शानदार डिवाइस
Share:

हाल ही में  लुधियाना में LG टैक शो 2016 का आयोजन किया गया जिसमे कंपनी ने अपने नए उत्पादों को लांच किया है. एजी ने अपने इस आयोजन में ओएलइड 4के टी.वी.  (ई6 सीरीज), ट्विन (Twin) वाश टेक्नोलॉजी वाशिंग मशीन, ड्यूल डोर इन डोर 1001 लीटर रैफ्रिजिरेटर और एक्स कैम स्मार्टफोन लांच किये है. LG टैक शो 2016 में कंपनी यूज़र्स को ट्रायल बॉय ऑफर दे रहा है जिससे यूज़र्स के घर में ट्रायल  के लिए भेजा जाएगा. जिसके तहत आप इस पहले इस्तेमाल कर के बाद में खरीद सकते है. जो आपको कंपनी द्वारा निर्धारित किफायती दाम पर उपलब्ध कराया जायेगा.

इसमें लांच किये गए डिवाइस के बारे में जानकारी देते हुए LG  के रीजनल हैड ग्रेटर पंजाब दीपक जसरोटिया ने बताया है कि ओएलइड 4के टी.वी. (ई6 सीरीज) के बारे में खास यह है कि यह टी.वी. 4 के रैसोल्यूशन और ओएलइड एच.डी.आर. हाई डायनैमिक रेंज का संयोजन है. टी.वी. में अनूठी रेजर स्लिम डिजाइन है जो टी.वी. को बेहद पतली 3.37 एमएस ओएलइड पैनल देता है. इस टी.वी. में एक अरब से ज्यादा कलर ऑप्शन्स हैं.

इसके साथ ही कंपनी द्वरा लांच किये गए अन्य उत्पादों के बारे में भी जानकरी दी गयी है. जिनमे टेक्नोलॉजी वाशिंग मशीन, ड्यूल डोर इन डोर 1001 लीटर रैफ्रिजिरेटर और एक्स कैम स्मार्टफोन प्रमुख है.

आज लांच हुआ दुनिया का पहला एंड्राॅयड 7.0 नोगट वर्जन वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -