आज लांच हुआ दुनिया का पहला एंड्राॅयड 7.0 नोगट वर्जन वाला स्मार्टफोन
आज लांच हुआ दुनिया का पहला एंड्राॅयड 7.0 नोगट वर्जन वाला स्मार्टफोन
Share:

विश्व की मशहूर स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी ने अपना दुनिया का पहला एंड्राॅयड 7.0 नोगट वर्जन वाला स्मार्टफोन LG V20 लांच कर दिया है. इसके साथ ही इसके सारे फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आ गयी है. किन्तु कंपनी ने अभी इसकी कीमत का खुलासा नही किया है. इस स्मार्टफोन को लेकर कई दिनों से मीडिया में खबरे आ रही थी. वही इसके फीचर्स को लेकर भी पर्दा डला हुआ था.

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.7 इंच IPS LCD (1440x2560 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 1.6GHz क्वाड-कोर एंड्रीनो 530 प्रोसेसर दिया गया है. वही क्वालकॉम MSM8996 स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट भी दिया गया है. एलजी के इस स्मार्टफोन में 4GB रेम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है.

LG V20 में डुयल 16MP, f/1.8 और 8MP, f/2.4,ड्यूल LED फ्लैश के साथ रियर और फ्रंट में 5MP f/1.9 कैमरा दिया गया है. वही इसमें शानदार पावर बैकअप के साथ 3200mAh की बैटरी दी गयी है. LG V20 स्मार्टफोन को एएल6013 मेटल के द्वारा बनाया गया है. एलजी का दावा है कि 4 मीटर की ऊंचाई से भी फोन को गिराने पर उसे कुछ नहीं होगा. बिक्री के लिए यह कब तक आएगा इस बारे में भी अभी कोई जानकारी नही है.

LG ने लांच किया नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -