जन्मदिन पर 'सत्येंद्र जैन' को केजरीवाल ने फिर बताया ईमानदार, नेटिजेंस ने सरेआम खोल दी पोल
जन्मदिन पर 'सत्येंद्र जैन' को केजरीवाल ने फिर बताया ईमानदार, नेटिजेंस ने सरेआम खोल दी पोल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन का आज जन्मदिन है। इस पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जैन को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा है कि सच्चाई की डगर आसान नहीं होती। केजरीवाल ने दिल्ली में बिजली और स्वास्थ्य सेवाओं के लिए भी जैन को श्रेय दिया और भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर हमला बोला।

 

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रिय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आज सत्येंद्र का जन्मदिन है। 4 महीने से फर्जी केस में जेल में है। उसने मोहल्ला क्लिनिक दिए, 24 घंटे फ्री बिजली दी, सबके लिए अच्छे और फ्री इलाज का इंतजाम किया। ये लोग जनहित के ये सब काम रोकना चाहते हैं। सच्चाई की डगर आसान नहीं होती सत्येंद्र। जन्मदिन मुबारक।' बता दें कि, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बीते 4 महीनों से मनी लॉन्डरिंग मामले में जेल में हैं। 

केजरीवाल के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स का रिएक्शन:-

अब केजरीवाल के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स भी तरह तरह के कमैंट्स कर रहे हैं। चंद्र शेखर ने लिखा कि, 'अगर केस फर्जी है तो अभी तक जमानत क्यों नही मिली? जबकि आप तो सबसे बड़े और महंगे वकीलों को अपने लिए नियुक्त करने के लिए प्रसिद्ध है। मूल कारण ये है कि आप जिस भ्रष्टाचार कों खत्म करने के उद्देश्य से राजनिति में आए थे उसी में लिप्त हो गए। कांग्रेस और AAP में कोई अंतर नही रह गया।' सिद्धार्थ श्रीवास्तव ने कमेंट किया कि, 'यह कोर्ट की अवमानना ​​है। क्या आपको लगता है कि अदालत फर्जी मामले में किसी को गिरफ्तार करने का आदेश पारित करेगी? कोर्ट के आदेश पर गिरफ्तार किया गया है, @LtGovDelhi इसका ध्यान रखना चाहिए।' 

भूपेंद्र शेखावत ने भी सीएम केजरीवाल से सवाल करते हुए लिखा कि, 'फिर कोर्ट जमानत क्यों नहीं दे रहा?? कट्टर इमानदार जी!! क्या जज भी मिले हुए हैं?' संतोष दुबे ने लिखा कि, 'जेल में क्यों है ? स्वतंत्रता संग्राम का सिपाही है क्या ?' राजीव चड्ढा ने लिखा कि, 'सत्येंद्र जैन एक बदमाश है। वह जेल में है क्योंकि अदालतों ने उसके आपराधिक कार्यों के पर्याप्त सबूत पाए हैं। फर्जी AAP है। फ़र्ज़ी केजरीवाल उर्फ ​​नटवरलाल है। फर्जी है सिसोदिया, खान आदि का पूरा घटिया कुटिल गिरोह।'  सतपाल नेगी ने लिखा कि, 'महाठग मूर्खाधीश केजरीवाल जी , सतेंद्र जैन को कोर्ट क्यों जमानत नहीं दे रही, अगर वो फेक केस में बंद है ? सतेंद्र जैन कहीं आपकी पोल न खोल दे, इसलिए उसको अभी भी मंत्री बनाया हुआ है। आपने बड़े बड़े नेताओं पर झूठे आरोप लगाए और जेल जाने के डर से लिखित माफी मांग ली। झूठों का सरदार केजरी।' विभूति सिंह ने लिखा कि, 'एक चोर को दूसरा चोर बेगुनाह ही लगता है, फ़र्ज़ी नहीं वो हवाला कांड की वजह से हवालात में बंद है। आप ने बड़े-बड़े वकील खड़े किए पर कोर्ट बेल रिजेक्ट कर चुका है। कुछ भी कर लो गुजरात में आप का वही हाल होगा जो यूपी और उत्तराखंड में हुआ।' बता दें कि, जब जैन के खिलाफ कार्रवाई शुरू हुई थी, तब भी दिल्ली सीएम ने उन्हें कट्टर ईमानदार बताते हुए उन्हें पद्मविभूषण देने की मांग की थी। किन्तु, अब उन्हें जमानत तक नहीं मिल रही है, ED की पूछताछ में सवालों से बचने के लिए जैन यह कह चुके हैं कि उनकी याददाश्त जा चुकी है और उन्हें कुछ याद नहीं। 

नंबर वन आने पर हुआ जश्न, महापौर ने शहरवासियों को दी बधाई

मुलायम यादव की सेहत में कोई सुधार नहीं, मोदी-योगी ने अखिलेश से जाना हालचाल

अमित शाह का 'मिशन कश्मीर' शुरू, जानिए क्या है दो दिन का खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -