LG के नए स्मार्टफोन G6C में होंगे यह फीचर !
LG के नए स्मार्टफोन G6C में होंगे यह फीचर !
Share:

LG के भविष्य में आने वाले नए वैरिएंट के बारे में सामने आयी जानकारी में पता चला ही कि कंपनी अपने मिनी स्मार्टफोन में काफी सरे फीचर लेकर मार्केट में लांच करने कि तैयारी में है.

LG के इस स्मार्टफोन में एंड्राइड का लेटेस्ट स्मार्टफोन वर्जन 7.0 नूगा होने का पता चलता है. LG g6 कंपनी  के उस 6.0 स्क्रीन के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है.

इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच के क्वाड-हद  प्लस डिस्प्ले 2880 x 1440  पिक्सल के साथ हो सकता है. स्मार्टफोन की प्रोसेस के लिए इसमें कवालकॉम स्नैपड्रेगों 821 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है.

कंपनी के इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ LPDDR 4  रैम का स्वरुप है. हलकी इसमें 64GB के वैरिएंट का ही वारेंट मार्केट में पेश किया जोकि SD कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जाता है.

स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी 13 मेगा पिक्सल के वाइड  सेंसर के साथ आता है. कैमरे के अपर्चर F/2.4 है. दूसरा कैमरा 13  मेगा पिक्सल के स्टैंडर्ड सेंसर वाला है. जिस कैमरे का अपर्चर F/1.8 अपर्चर एव फ्रंट कैमरे में 5 मेगा पिक्सल होगा जोकि 3300mAh की बैटरी से लैस है.   

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

ड्यूल कमरे वाला New LG स्मार्टफोन भारत में लांच हुआ!

एक जून से उपभोक्ता खरीद पाएंगे LG G5

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -