LG ने केजरीवाल सरकार की PMO से की शिकायत
LG ने केजरीवाल सरकार की PMO से की शिकायत
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग ने प्रधानमंत्री कार्यालय और गृह मंत्री राजनाथ सिंह को एक पत्र लिखा है। दिल्ली नगर निगम के सलाहकार एम एम खान मर्डर केस के मामले में लिखे गए इस पत्र में एलजी ने अधिकारियों की शिकायत की है। शुक्रवार को एलजी ने कहा कि दिल्ली सरकार उन्हें बजरन हत्या के मामले में फंसा रही है।

एलजी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार उन्हें परेशान कर रही है। गुरुवार को आप ने प्रेस कांफ्रेंस कर जंग पर कई आरोप लगाए थे। पार्टी ने जंग की उस चिठ्ठी का हवाला देते हुए कहा था जिसमें एलजी ने अधिकारी पर कार्रवाई के आदेश दिए थे। एलजी के साथ-साथ आप ने बीजेपी नेता महेश गिरी और करन सिंह तंवर का भी नाम लिया था।

इस पूरे मामले पर गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू ने कहा कि केंद्र सरकार को एलजी पर पूरा भरोसा है। रिजीजू ने कहा कि आप को जंग को हत्या के मामले में आरोपी नहीं बनाना चाहिए। रिजीजू ने दिल्ली पुलिस पर भरोसा जताते हुए कहा कि मुझे भरोसा है कि दिल्ली पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच करेगी। रिजीजू ने कहा कि आप दिल्ली की रुलिंग पार्टी है, ऐसे में किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति पर ऐसे आरोप लगाना गलत है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -