ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में लॉन्च हुआ K92 5G स्मार्टफ़ोन
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में लॉन्च हुआ K92 5G  स्मार्टफ़ोन
Share:

LG ने अपनी K सीरीज में नया स्मार्टफोन LG K92 5G लॉन्च कर दिया गया है। अर्फोडेबल रेंज के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 5G सपोर्ट के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप और दमदार बैटरी भी दी जा रही है। इस स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर दिया गया है। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अमेरिका में लॉन्च कर दिया गया है, लेकिन भारत समेत अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। 

LG K92 5G: कीमत और उपलब्धता: LG K92 5G को 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च कर चुके है। जिसके मूल्य $359 यानि तकीबन 26,600 रुपये है। इस स्मार्टफोन को टाइटन ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को AT&T के जरिए उपलब्ध कराया जाने वाला है और AT&T के यूट्यूब चैनल पर इसकी मूल्य और स्पेसिफिकेशन्स का कर दिया गया है।  

LG K92 5G: स्पे​सिफिकेशन्स और फीचर्स: LG K92 5G एंड्राइड 10 ओएस पर कार्य करता है और इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी+ ​पंच होल डिस्प्ले  मिल रहा है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रगन 690 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे उपभोक्ता माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए LG K92 5G में क्वाड रियर कैमरा सेटअप किया जा चुका है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। जबकि जिसमे 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं वीडियो कॉ​लिंग और सेल्फी की सु​विधा के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा शामिल है। पावर बैकअप के लिए इसमें  उपभोक्ता को 4,000mAh की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए LG K92 5G में वाईफाई, USB टाइप सी, NFC और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है।

VI बना भारत का सबसे तेज 4G मोबाइल नेटवर्क

नेटफ्लिक्स ला रही है नया फीचर, मिलेगी ये बेहतरीन सुविधा

एप्पल ने लॉन्चिंग में की देरी तो iPhone की बिक्री में आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -