4GB रैम और ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लांच हुआ LG G6
4GB रैम और ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लांच हुआ LG G6
Share:

स्मार्टफोन निर्माता साउथ कोरियन कंपनी एलजी जल्द ही अपने G6 स्मार्टफोन का नया वेरियंट लांच करने जा रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक LG G6 को अब एक नए कलर वेरियंट में पेश करने जा रही है. ये नया कलर Raspberry Rose होगा. बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही अपने इस नए फोन को लांच कर सकती है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि कंपनी इस नए कलर वेरियंट को पहले साउथ कोरिया बाजार में ही पेश करेगी. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे अन्य मुख्य बाजारों में भी जल्द ही लांच कर सकती है.

LG G6 में 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है. कंपनी ने इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसैसर का इस्तेमाल किया है. LG ने अपने इस हैंडसेट में 4जीबी की रैम और 64जीबी की इंटर्नल स्टोरेज उपलब्ध कराई है. इसके कैमरे की बात की जाये तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप पेश किया है. जसमे कि एक कैमरा 13-मेगापिक्सल के वाइड सेंसर के साथ आता है.

वहीं, दूसरा कैमरा भी 13-मेगापिक्सल के स्टेंडर्ड सेंसर के साथ आता है. जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3300Mah की बैटरी मुहैया कराई गयी है.

 

जियो दे रहा 49 रुपये में वॉयस कॉल व असीमित डाटा

शाओमी रेडमी 5A मात्र 3950 रुपए में

एप्पल ने बेचे 2.9 करोड़ आईफोन-एक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -