LG ने लांच किया यह शानदार टेबलेट
LG ने लांच किया यह शानदार टेबलेट
Share:

मशहूर स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी एलजी ने हाल ही में अपना नया शानदार टेबलेट जी पैड III टैबलेट लॉन्च किया है. इस टेबलेट की कीमत 4,29,000 कोरियन वॉन (करीब 25,000 रुपये) बताई गयी है. इसे अभी दक्षिण कोरिया में लांच किया गया है. इसे अभी घरेलु बजार मे बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है.  एलजी ने घोषणा की है कि अगले साल एक नए 10.1 इंच टैबलेट वेरिएंट (स्टायलस सपोर्ट के साथ) के लॉन्च के साथ कंपनी जी पैड III सीरीज का विस्तार करेगी. भारत में अभी इसके लांच होने के बारे में कोई जानकारी नही दी गयी है. 

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करे तो एलजी जी पैड III 10.1 एफएचडी एलटीई टैबलेट में 10.10 इंच की डिस्प्ले के साथ 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रेम, 32 जीबी स्टोरेज एंड्रॉ़यड 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के अलावा यह  4जी एलटीई सपोर्ट दिया गया है.

कैमरे की बात करे तो इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट व रियर कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. वही इसमें वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स भी दिए गए है. इस टैबलेट की सबसे बड़ी ख़ासियत है कि यह एक बिल्ट-इन किक स्टैंड पर चलता है, साथ ही इसे डेस्क घड़ी, टेबल टॉप कैलेंडर या डिजिटल फ्रेम के रूप में उपयोग किया जा सकता है.

अगले साल की शुरआत में LG लांच कर...

LG के फ्लैगशिप स्मार्टफोन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -