PM मोदी को लिखा पत्र, बंद करें विषैली राजनीति
PM मोदी को लिखा पत्र, बंद करें विषैली राजनीति
Share:

पटना : राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे गए एक पत्र में लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को आड़े हाथों लिया उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी सवाल किए और तथाकथित गौ रक्षक दलों को लेकर चर्चा की। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को जवाबदार बताते हुए उनहोंने कहा कि विषैली राजनीति करने वालों को अब सावधान होना होगा या फिर अपने बढ़ते दायरे को समेटना होगा।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुजरात के उना में हुए दलित घटनाक्रम को लेकर भी सवाल किए। लालू प्रसाद यादव ने खुले तौर पर लिखे पत्र में लिखा है कि देश में गौ रक्षक दल बड़े पैमाने पर बढ़ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने लिखा कि गौ रक्षक दल बढ़ने के बाद भी गौपालक और किसानों की हालत दयनीय है। दलित, आदिवासी और अल्पसंख्यक मर रहे हैं। आखिर इसका दोषी कौन है केवल आप हैं।

आपकी पार्टी और असहिष्णु विचारधारा की जननी संघ ही है। अपने पत्र को लालू प्रसाद यादव ने सोश्यल मीडिया वेबसाईट फेसबुक के अपने वाॅल पर पोस्ट कर दिया है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाय प्रेमी हैं तो फिर मंत्रियों को अपने बंगले में गाय पालने के लिए कहिए। गायों की देखभाल करने का कहिए। उन्होंने लिखा कि दलित, पिछड़ों और आदिवासियों पर ब्राह्मणवाद अपनाने के लिए जो दबाव बनाया जा रहा है वह नहीं होना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -