आपको स्टाइलिश लुक देते हैं लहरिया दुपट्टे
आपको स्टाइलिश लुक देते हैं लहरिया दुपट्टे
Share:

दुपट्टा किसी भी ड्रेस का बहुत अहम हिस्सा होता है. इंडिया में दुपट्टे का फैशन पुराने जमाने से ही चला आ रहा है. आजकल तो लड़कियां दुपट्टे को फैशन ट्रेंड के रूप में कैरी करने लगी हैं. आज कल आपको मार्केट में फ्लोरल प्रिंट के सूट और लहंगा के साथ फ्लोरल दुपट्टे भी मिल जाएंगे. दुपट्टा कैरी करने से आप अपने लुक को स्टाइलिश बना सकते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे दुपट्टों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो आजकल बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. 


1- अगर आप रंग-बिरंगे लहरिया दुपट्टे को कैरी करती हैं, तो इससे आपको एक अच्छा लुक मिल सकता है. आप लहरिया दुपट्टे को अपने सिंपल सूट के साथ ऑफिस या कॉलेज जाने के लिए भी कैरी कर सकते हैं. इससे आपको कैजुअल लुक मिलेगा. 


2- शीयर दुपट्टा नेट फैब्रिक से बना होता है. ये बहुत हल्का होता है इसे कैरी करने से आपको एक स्टाइलिश लुक मिलता है. अगर आप हैवी लुक पाना चाहती हैं तो इसके लिए अपने शीयर दुपट्टे पर गोटा पट्टी लगा सकते हैं. 


3- रॉयल लुक पाने के लिए बनारसी दुपट्टे को कैरी करें, इसे आप अपने लहंगे और अनारकली सूट के साथ भी कैरी कर सकते हैं.यह बहुत ही हल्का होता है पर इसे करने से आपको हैवी लुक मिलता है. 


4- आजकल लड़कियां लेस वर्क वाले दुपट्टे बहुत पसंद कर रही  हैं. लेस वर्क वाले दुपट्टे को कैरी करके शादी और पार्टी में भी जा सकते हैं. अगर आप वाइट वाइट कलर में लेस वाले दुपट्टे को कैरी करती हैं तो इससे आपके सिंपल सूट को भी स्टाइलिश लुक मिल सकता है.

 

आपको एक खूबसूरत लुक दे सकती हैं राजस्थानी गोटा पट्टी साडियां

इन हैंड बैग्स से बनाएँ अपना स्टाइल स्टेटमेंट

खूबसूरती के लिए ट्राई करें लिपस्टिक के ये ब्यूटीफुल शेड्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -