लेट्ज़ गो वीथ Real Racing 3
लेट्ज़ गो वीथ Real Racing 3
Share:

ELECTRONIC ARTS Racing  कंपनी ने इस गेम को Action & एडवेंचर में जोड़ा गया है. इसके अलावा गेम के यूजर इंटरफ़ेस की बात करे तो यह आपको एक इंटरनेशनल लेवल के कार रेसिंग इवेंट की याद दिलाता है. गेम के कंट्रोलिंग के लिए सभी जरुरी फीचर भी दिए हुए है. 115 से भी ज्यादा कार को इस गेम देख व चला पाएंगे. रेसिंग के लिए 12 से ज्यादा ट्रैक उपलब्ध है. जिसमे यूजर के लिए डिफीकल्टी समय के हिसाब से बदलती जाती है. उसके अलावा यूजर चाहे तो अपनी कार को स्वयं से भी मॉडिफाई कर सकता है.

गेम में शायद आपको सारी कार अनलॉक ना मिले तो घबराये नहीं गेम के लेवल को पार करने के बाद अनलॉक करने के लिए एक्सेस मिल जायेगा. जैसे-जैसे गेम के चैलेंजेज को एक-एक करने पर किया जायगा. वैसे-वैसे गेम में आगे के रास्ते भी खुलते चले जायेगे. गेम की ओवरऑल रेटिंग की बात की जाये तो अभी तक गेम को 4.4 की रेटिंग प्राप्त है. गेम को खेलने वाले यूजर की संख्या की बात करू तो यह 48 लाख से ज्यादा है. गेम को खेलने वालो की संख्या गेम के अच्छे होने का प्रमाण देती है. Real Racing 3 गेम को खेलने के बाद नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी रॉय हमारे साथ शेयर कर सकते है, आपकी रॉय दूसरे प्लेयर्स के लिए मार्गदर्शन का काम करेगी.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

BSNL ने पेश की GST एप्प सर्विस, यूज़र्स को मिलेगा यह फायदा

जानिए अपडेटेड UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम के बारे में

पढ़िए Trial Xtreme 4 एंड्राइड रेसिंग गेम के बारे में

Vodafone ने पेश किया नया पैक, जानिए क्या है खास

Uber ने शामिल किये दो नए फीचर होगा पैसेंजर्स को फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -