BSNL ने पेश की GST एप्प सर्विस, यूज़र्स को मिलेगा यह फायदा
BSNL ने पेश की GST एप्प सर्विस, यूज़र्स को मिलेगा यह फायदा
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूज़र्स के लिए हाल में GST एप्प सर्विस को पेश करने के बारे में कहा है. GST एप्प सर्विस के द्वारा बीएसएनएल के सभी यूज़र्स को  ASP/GSP सर्विस से जोड़ा जायेगा. बीएसएनएल द्वारा यूजर्स को जीएसटी से जुड़ी सेवाएं देने के लिए ASP/GSP सर्विस शुरू करने की घोषणा की, जिसके लिए कंपनी ने मैसर्स मास्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (MIPL) के साथ साझेदारी की है. 

इसे सेवा के तहत बड़े व्यवसायों के साथ-साथ छोटे और माध्यम उद्यमों को जीएसटी के बारे में सहायता प्राप्त होगी. जिसका लाभ उठाने के लिए यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट bsnl.co.in पर जाकर जीएसटी टैब पर में GSP सर्विस पर क्लिक करना होगा. 

इसके बारे में बीएसएनएल के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव ने बताया है कि इस सेवा के लिए ग्राहकों को http://bsnlgst.mastersindia.co/ इस वेबसाइट पर जाकर अकाउंट नंबर और कंपनी के नाम के साथ रजिस्टर करना होगा. इस सेवा में तीन प्लान पेश किये गए है, जिसमे  बेसिक प्लान में 2,000 वार्षिक इन्वॉइस फ्री होने के साथ प्लस प्लान में 1,999 रुपए में 6,000 वार्षिक इन्वॉइस समेत अन्य लाभ शामिल हैं. जिसका लाभ लिया जा सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्दी लांच होने वाला है सेटेलाइट फोन

बीएसएनएल बना नंबर 1 वाईफाई में सबको पछाड़ा

BSNL ने वाई फाई में इन कंपनियों को दी मात

अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए BSNL ने पेश किया नया प्लान

BSNL दे रहा है इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -