ऐसे दीजिए अपनी आँखों को केटी लुक
ऐसे दीजिए अपनी आँखों को केटी लुक
Share:

अपनी आँखों को ब्यूटीफुल दिखाने के लिए लड़किया बहुत कुछ करती है। क्योंकि आँखों से ही वो किसी को अपनी और आकर्षित कर सकती है। आँखों के लिए केटी लुक काफी अच्छा होता है।

मेकअप गुरूओं का कहना है, कि कैट-आई मेकअप अभिनेत्रियों और उनके प्रशंसकों का पसंदीदा बन गया है. दिल्ली के मेकओवर एक्सपर्ट डायरेक्टर ऑफ एल्पस ब्यूटी क्लीनिक एंड एकेडमी की भारती तनेजा का कहना है कि ये सदाबहार है. ये हमारी अभिनेत्रियों को स्टाइलिश, सेक्सी दिखने के साथ इंडियन लुक भी देता है बात करें अगर लेटेस्ट ट्रेंड की, तो इन दिनों आंखों पर कैट आईलुक काफी इन है. तो आइए इस लेटेस्ट ट्रेंड के बारे में हम आपको बताते है।

1. कैट-लुक विद स्मोकी इफैक्ट - स्मोकी कैटी लुक के लिए आप मैटेलिक सिल्वर, स्टील ग्रे, इलैक्ट्रिक ब्लू, पिकॉक ग्रीन जैसे हॉट कलर्स का यूज कर सकती हैं. लोएर लैशिज पर भी अपर आईज जैसा वाइब्रेंट लुक जगाने के लिए स्मज करते हुए लाइनर लगाएं और ऊपर से कॉन्टोरिंग के लिए कलर लाइनर का इस्तेमाल जरूर करें जैसे ब्राउन आईज के साथ पर्पल, ग्रीन के संग मैरून और ब्लू के साथ ब्लू या कॉपर.

2. कैट-लुक विद लाइनर - इसके साथ ही आईज पर न्यूट्रल शेड जैसे बेज या वनीला कलर का आईशैडो लगाकर, ब्लैक जैल लाइनर से भी आंखों को कैट-आई लुक दे सकती हैं. परफेक्ट कलर्स फॉर कैट-लुक- कैट-लुक के साथ आप चॉक्लेट ब्राउन, एमरल्ड ग्रीन, इंडिगो ब्लू, कोबाल्ट ब्लू, कॉपर, रस्ट, गोल्डन, ऑर्किड, लाइट ब्राउन जैसे कई वाइब्रेंट शेड्स इस्तेमाल कर सकती हैं.

3. कैट-लुक विद आईशैडो - इसके अलावा आई-शैडो को भी कैट-लुक के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं. जैसे अपनी ड्रेस से मैचिंग शेड को आईज पर बाहर की ओर निकालते हुए लगाएं और फिर आईलिड पर ब्लैक लाइनर और लैशिज पर मस्कारा के कोट्स लगाकर आईज को पॉप-ऑउट करें.

कई होते है फायदे - कैटी-लुक से आंखें काफी सेक्सी नजर आती हैं साथ ही उठी हुई भी दिखाई देती हैं, जिस कारण ये मेकअप बढ़ती उम्र की महिलाओं पर काफी अच्छा लगता है क्योंकि एक उम्र के बाद आंखें नीचे की ओर झुकने लग जाती हैं. इसके साथ ही इस लुक से आंखें बड़ी भी लगती हैं, जिससे इंडियन आईज और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं.

अपनी आखों को बनाना है सेक्सी तो फॉलो करे यह टिप्स

हेयर रिंग से दे बालो को नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -