हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो इस अभिनेत्री को कर रहे डेट, माँ ने जताई ये इच्छा
हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो इस अभिनेत्री को कर रहे डेट, माँ ने जताई ये इच्छा
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो के अफेयर और रिलेशनशिप को लेकर अक्सर खबरें सामने आया करती रहती है. इन दिनों एक बार फिर से उनके अफेयर की चर्चा हैं. आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि लियोनार्डो डिकैप्रियो इन दिनो अभिनेत्री और मॉडल कैमिला मोरोन को डेट कर रहे हैं. सिर्फ इतना नहीं लियोनार्डो डिकैप्रियो और कैमिला मोरोन को एक साथ देखकर अभिनेता की मां भी काफी खुश है. ऐसा हम नहीं बल्कि इस समय आई खबरें कह रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लियोनार्डो डिकैप्रियो की मां तो ये चाहती हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर लें.

खबरें है कि लियोनार्डो की मां को कैमिला मोरोन काफी पसंद है और वो चाहती है कि जल्द ही उनके बेटे शादी कर लें. इस बात की जानकारी हॉलीवुड की एक वेबसाइट मिली है. वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, कैमिला अच्छी लगती है और वो उनको पहले दिन से ही अपनी बहू के तौर पर देखने लगी है.

आपको बता दें कि कैमिला मोरोन दिग्गज अभिनेता अलपचीनो की सौतेली बेटी है जिन्होंने कुछ वक्त पहले भी लियोनार्डो की मां से मिली थी. हालांकि आपको बता दें कि लियोनार्डो कैमिला के साथ अपने रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं है वो इसे अभी आगे नहीं ले जाना चाहते हैं. ये बात सुनकर उनके फैंस को जरूर झटका लगेगा वहीं उनकी मां को भी निराशा हुई होगी. लियोनार्डो और कैमिला एक साथ कई बार एक साथ देखा गया है. दोनों को एक साथ इवेंट और पार्टी में देखा गया था जिसके बाद से दोनों को लेकर खबरे आ रही हैं. हालांकि अब इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर क्या होगा ये तो वहीं दोनों जानते हैं . 

केटी पैरी बनी सांता क्लॉज़, शार्ट ड्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान

इस एक्ट्रेस की तस्वीरें आपको अपना दीवाना बना देंगी

इस हॉट एक्टर्स की हॉट तस्वीरें देख थम जाएंगी धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -