लेनोवो ने आधिकारिक तौर पर लांच किया Z6 स्मार्टफोन: जाने अन्य विशेषताएं
लेनोवो ने आधिकारिक तौर पर लांच किया Z6 स्मार्टफोन: जाने अन्य विशेषताएं
Share:

आज लेनोवो ने लेनोवो Z6 स्मार्टफोन की आधिकारिक स्थिति प्रदान की है। रिपोर्ट के अनुसार, "यह नया स्मार्टफोन लेनोवो जेड 6 प्रो और बजट लेनोवो जेड 6 यूथ संस्करण के बीच के अंतर को भरने के लिए बनाया गया है," रिपोर्ट में कहा गया है। यह स्मार्टफोन इसके पुराने वर्शन कि तरह ही दीखता है: फ्रंट कैमरा बिग स्क्रीन और बैक पैनल के ऊपरी बाएं कोने में ट्रिपल मुख्य कैमरा। फ्रेम 6000 श्रृंखला एक एल्यूमीनियम मिश्र धातु से बना है, और पीछे का हिस्सा 3 डी ग्लास के साथ कवर किया गया है जो साइड किनारों पर आता है। 

यदि लेनोवो जेड 6 प्रो का फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लेटफॉर्म पर आधारित है, और लेनोवो जेड 6 यूथ एडिशन बजटकर्ता SoC स्नैपड्रैगन 710 का उपयोग करता है, तो औसत Z6 को SoC स्नैपड्रैगन 730 मिला, जो सिद्धांत रूप में तार्किक है। रैम की मात्रा 6 या 8 जीबी रैम है और संशोधन के आधार पर अंतर्निहित फ्लैश मेमोरी 64 या 128 जीबी है। नवीनता के प्रत्यक्ष प्रतियोगी Redmi K20 (वही Xiaomi Mi 9T) और Meizu 16Xs हैं, हालांकि दूसरा थोड़ा कम उत्पादक मंच का उपयोग करता है।

लेनोवो ज़ेड 6 में 6.39 इंच की ओएलईडी स्क्रीन और 2340x1080 पिक्सल के एक रिज़ॉल्यूशन के साथ बिल्ट-इन छह-जनरेशन फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह डिस्प्ले फ्रंट पैनल के 93.1% हिस्से के रूप में है, जो मध्य खंड में सबसे अधिक है, और 600 सीडी / वर्ग की अधिकतम चमक की विशेषता है। मीटर। इसके अलावा रंग अंतरिक्ष DCI-P3, HDR10 के लिए समर्थन और आवृत्ति 120 हर्ट्ज के उन्नयन की पूर्ण कवरेज की घोषणा की। स्क्रीन के ड्रॉप-शेप कटआउट में एक फ्रंट कैमरा है, जिसमें 16 एमपी का रिज़ॉल्यूशन वाला सेंसर और एफ / 2.0 के साथ अपर्चर लेंस है।

मुख्य कैमरा तीन मॉड्यूल द्वारा दर्शाया गया है। 24-Mp मैट्रिक्स (सोनी IMX576) और चौड़े कोण F / 1.8 एपर्चर का आमतौर पर उपयोग किया जाता है। दूसरा मॉड्यूल 8 मेगापिक्सेल के मैट्रिक्स रिज़ॉल्यूशन द्वारा दर्शाया गया है और एफ / 2.0 के एपर्चर के साथ टेलीफोटो लेंस, एक डबल ऑप्टिकल ज़ूम प्रदान करता है। अंत में, 5MP के रिज़ॉल्यूशन वाला एक तीसरा सेंसर प्रकाश को एफ / 2.2 एपर्चर के माध्यम से देखता है और इसका उपयोग दृश्य की गहराई का विश्लेषण करने के लिए किया जाता है। लेनोवो Z6 प्रो के फ्लैगशिप के विपरीत, सामान्य लेनोवो Z6 में ऑप्टिकल स्थिरीकरण नहीं है।

लेनोवो Z6 में 4000 एमएएच की बैटरी के साथ 15 वॉट का तेज चार्ज आता है। दूसरी ओर, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11 एसी, 4 जी वीओएलटीई, सिम कार्ड के लिए दो स्लॉट, जीपीएस, यूएसबी 2.0 जनरल 1 टाइप-सी, डॉल्बी एटमॉस तकनीक और 3.5 मिमी कनेक्टर का समर्थन है। दुर्भाग्य से, एनएफसी मॉड्यूल यहां नहीं है।

जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ने खरीदी अपनी ड्रीम सुपर बाइक, फिर सीईओ ने कुछ ऐसा कहा

रिलायंस जियो के इस ख़ास अभियान से 30 करोड़ लोगों को होगा फायदा

MevoFit की इस स्मार्टवॉच में है कई ख़ास फीचर, मिलेगी 1 साल की वारंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -