Lenovo के K6 पॉवर एक्सपर्ट की नज़र से
Lenovo के K6 पॉवर एक्सपर्ट की नज़र से
Share:

लेनोवो के के6 पॉवर स्मार्टफोन्स पर कंपनी के द्वारा एंड्राइड नूगा 7.0 अपडेट के साथ नयी बिक्री शुरू कर दी है. जिसके द्वारा यूजर इस स्मार्टफोन में नये यूजर इंटरफ़ेस के आनंद ले पायेगे. तो चलिए आपको बता देते है कि किन खासियत के कारण आप लेनोवो के6 पॉवर स्मार्टफोन को ले. इच्छुक ग्राहक यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से 3 जीबी/32 जीबी वेरिएंट को 13,999 रूपये तथा 4 जीबी रैम और 64 जीबी वेरिएंट को भी खरीद सकते है, यूजर की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में दो वेरिएंट को उपलब्ध करवाया गया है. 

लेनोवो के6 पॉवर स्मार्टफोन में 5 इंच के एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया है. जिसमे यूजर के लिये 1920x1090 पिक्सल के रिजोलुशन दिया है. स्मार्टफोन के प्रोसेसिंग पार्ट पर ध्यान दे तो यूजर को 1.4 क्लॉक स्पीड वाले ओक्टा कोर स्नैपड्रेगों 430 प्रोसेसर दिया है. इसके अलावा यूजर के मल्टीटॉस्किंग फंक्शनलिटी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम के सपोर्ट दिया है. लेनोवो के6 पॉवर में यूजर को फोटो ,वीडियो और गेमिंग के अच्छे अनुभव के लिये एड्रेनो 505 जीपीयू को भी इंट्रीगेटेड किया है. मीडिया स्टोरेज के लिये कंपनी ने 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज को सपोर्ट दिया है. लेकिन यूजर चाहे तो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बड़ा सकता है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिये 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है.

इसके अलावा कैमरा सेटअप में एलईडी फ़्लैश के साथ सोनी एएमएक्स258 सेंसर वाला 13 मेगापिक्सल के कैमरा दिया है. जिसमे यूजर को बढ़िया फोटोज के लिये पीडीएएफ, प्रो मोड ,स्लो मोशन तथा टाइम लेप्स फीचर भी दिया है. वीडियो कालिंग और सेल्फी फोटोज के लिये 8 मेगा पिक्सल के कैमरा दिया है. जो एक ऑटो ब्यूटीफिकेशन मोड के साथ आता है. स्मार्टफोन सिक्योरिटी के लिये फिंगरप्रिंट्स स्केनर भी दिया गया है. यूजर के लिये सभी जरुरी कनेक्टिविटी फीचर मौजूद है.  

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Moto G5 प्लस एक्सपर्ट की नज़र से !

Xiaomi रेडमी नोट 4 एक्सपर्ट की नज़र से !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -