S5 Pro के बाद अब Z5 Pro, नवंबर में इस दिन होगा बड़ा धमाका
S5 Pro के बाद अब Z5 Pro, नवंबर में इस दिन होगा बड़ा धमाका
Share:

हाल ही में lenovo ने अपना एस5 प्रो फ़ोन लॉन्च किया था. वहीं अब ख़बरें है कि वह तकनीक में उससे कहीं आगे का स्मार्टफ़ोन जे़ड5 प्रो चीन में उतारने जा रही. कंपनी ने वीबो चैनल पर ज़ेड5 प्रो की लॉन्च डेट का ऐलान किया है. बताया जा रहा है कि ज़ेड5 प्रो 1 नवंबर को लॉन्च होग़ा. इसके बारे में कुछ और जानकारियों पर नज़र डालते हैं...

इस सम्बन्ध में कंपनी के ग्रुप वाइस प्रेसीडेंट चांग चेंग ने हाल ही में दावा किया था कि लेनेवो ज़ेड5 प्रो की तकनीक पिछले लॉन्च किए गए फोन के मुकाबले लेटेस्ट तकनीक से लैस होगी. वहीं  ज़ेड5 प्रो के एक टीजर पोस्टर में हम देख सकते हैं कि ये लेनोवो का पहला स्लाइडिंग फोन होने वाला है. स्लाइडिंग फोन से हमारा मतलब है कि इसमें Oppo Find X जैसी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. स्लाइडिंग पार्ट फ्रंट पैनल के टॉप पर होगा. साथ में कैमरा सेंसर लगा होगा.

बताया जा रहा है कि ज़ेड5 प्रो में इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 100% हो सकता हैं. ये भी कहा गया था कि इसका मुकाबला शाओमी के पहले ही लॉन्च Mi Mix 3 फ़ोन से होगा. ख़बरें है कि इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा, जिसके साथ 8 जीबी रैम दिए जाने की सम्भावना है. ज़ेड5 प्रो में 6.42 इंच एमोलेड स्क्रीन, 1080×2340 पिक्सल रेजोल्यूशन और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो होगा. साथ ही कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि ज़ेड5 प्रो में 20 एमपी प्लस 16 एमपी का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 25 एमपी का सेल्फी कैमरा हो सकता है. 

Xiaomi Mi A2 के इस नए अवतार को आज से खरीद सकेंगे भारतीय

दुनिया में कभी लॉन्च नहीं हुआ इस तरह का फ़ोन, इस कंपनी ने कर दिया सबको हैरान

दुनिया हुई स्तब्ध, 10GB रैम और 4 कैमरे के साथ Xiaomi Mi Mix 3 की दस्तक

10 हजार रु से कम में दमदार फ़ोन HOT S3X ने दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -