सीटों के बंटवारे को जल्द सुलझा देंगे कांग्रेस और माकपा
सीटों के बंटवारे को जल्द सुलझा देंगे कांग्रेस और माकपा
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी तारीख की घोषणा हो जाने के बाद अब विभिन्न दल चुनाव प्रचार में लग गए हैं। यही नहीं इस राज्य में तृणमूल कांग्रेस के दमदार दावेदार के तौर पर उभरने से कांग्रेस और माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेताओं में हलचल है। इन दोनों दलों के बीच सीटों के बंटवारे पर एकराय नहीं बन पाई है। हालाँकि माकपा नेताओं का कहना है कि उन्हें अगले कुछ ही दिनों के अंदर इस मसले के सुलझने की आस भी है।

वाम मोर्चा द्वारा अपने 84 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी गई है, जिसमें 11 ऐसी सीटें शामिल हैं जिस पर कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की घोषणा पहले ही कर चुकी है। दूसरी ओर माक्र्सवादी पोलित ब्यूरो के सदस्य मोहम्मद सलीन ने प्रेस ट्रस्ट आॅफ इंडिया को कहा कि इस मामले में कई बातों का खुलासा धीरे - धीरे ही होगा।

उनका कहना था कि वे जल्द ही सीटों के बंटवारों से संबंधित मसले को सुलझा लेंगे। माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के दूसरे नेता द्वारा यह भी कहा गया कि कांग्रेस की राज्य सरकार और केंद्रीय नेतृत्व के साथ चर्चा चल रही है। हालांकि यह भी माना जा रहा है कि सीटों के बंटवारे पर कांग्रेस और एनसीपी में अधिक मतभेद नहीं है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -