ली लीगा: डेम्बेले के गोल से बार्सिलोना ने एटलेटिको मैड्रिड को बराबरी पर रोका
ली लीगा: डेम्बेले के गोल से बार्सिलोना ने एटलेटिको मैड्रिड को बराबरी पर रोका
Share:

मैड्रिड: विश्वभर के खेलों में फुटबॉल दर्शकों में काफी लोकप्रिय खेल है। जानकारी के अनुसार बता दें कि पिछले आठ वर्षों से बार्सिलोना पर जीत का इंतजार कर रहे एटलेटिको मैड्रिड को एक बार फिर ड्रॉ से संतोष करना पड़ा। बता दें कि स्पेनिश लीग ला लीगा में आखिरी दौर में उसमाने डेम्बेले द्वारा किए गए गोल की बदौलत बार्सिलोना ने एटलेटिको को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया।

पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड: यासिर शाह के तूफान में उड़ी पूरी न्यूजीलैंड टीम

वहीं घरेलू मैदान वांडा मेट्रोपोलिटानो में खेलने उतरी एटलेटिको मैड्रिड की टीम को डिएगो कोस्टा ने 78वें मिनट में हेडर के जरिए गोल करके 1-0 आगे किया। बता दें कि कोस्टा ने इस साल फरवरी के बाद पहली बार ला लीगा में स्कोर किया और आखिरकार 18 मुकाबलों से इस लीग में चले आ रहे गोल के इंतजार को उन्होने खत्म किया।

आईसीसी टी20 रैंकिंग में कुलदीप यादव ने पाया शीर्ष पांच खिलाड़ियों में स्थान

गौरतलब है कि इस ड्रॉ की वजह से एटलेटिको के अंक तालिका में बार्सिलोना को पछाड़कर शीर्ष पर पहुंचने की उम्मीदें प्रबल हो गई थीं। हालांकि, बार्सिलोना ने एक बार फिर जोरदार वापसी की और डेंबले ने 90वें मिनट में गोल करके बार्सिलोना को हार से बचा लिया। एटलेटिको की टीम बार्सिलोना के खिलाफ ला लीगा में फरवरी 2010 के बाद से जीत नहीं पाई है। दोनों टीमों ने इस मुकाबले के पहले हाफ में थोड़ा सुस्त खेल दिखाया। बार्सिलोना के स्टार लियोनेल मेसी ने फ्री किक के जरिये गोल पर निशाना साधने की कोशिश की जो बेकार गई। ला लीगा के ही एक अन्य मुकाबले में वेलेंसिया ने रायो वैलेकानो को 3-0 से हरा दिया।


खबरें और भी 

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: टीम इंडिया की बादशाहत लगी दांव पर

आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट: फिलिप ह्यूज की मौत ने बदल कर रख दिया विश्व क्रिकेट को

विश्व चैंपियन हैमिल्टन ने जीती साल की आखिरी रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -