UP में नेता की Thar ने दो लड़कों को कुचला, हुई दर्दनाक मौत
UP में नेता की Thar ने दो लड़कों को कुचला, हुई दर्दनाक मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के किला परीक्षितगढ़ थाना इलाके में 2 युवकों को लाल थार सवार ने टक्कर मार दी और घटना स्थल से गाड़ी लेकर भाग निकला. टक्कर से घायल दोनों युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार भी किया जा चुका है. लेकिन युवकों की मौत के उपरांत घरों में कोहराम मचा है और कई इल्जाम भी लगाए जा रहे हैं. कुछ लोगों का बोला है कि Mahindra Thar से टक्कर मारने वाला एक पार्टी से जुड़ा है. वहीं, पुलिस का इस बारें में बोलना है कि कोई शिकायत की तहरीर अभी तक नहीं आई है. अगर तहरीर आएगी तो मुकदमा लिख कर आगे की विधिक कार्रवाई भी की जा रही है.

केस मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र का है. जहां सोमवार दोपहर एक लाल थार सवार ने 2 युवकों को टक्कर मार दी और थार सवार घटना स्थल से गाड़ी को लेकर फरार हो गया. दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. मृतकों की पहचान गौरव त्यागी और वंश त्यागी के रूप में हुई. दोनों खजूरी गांव के रहने वाले थे. इल्जाम है कि Thar एक पार्टी से जुड़े नेता की है और वही इसको चलाने रहे थे. जो कि बिजनौर का रहने वाला कहा जा रहा है और अपने साथियों के साथ गांव के किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया था.

वहीं, मृतक के परिजनों का कहना है कि वंश और गौरव को पीछे से थार ने जोरदार टक्कर मारी थी और आरोपी घटनस स्थल से भाग निकला. वंश की उम्र 17 वर्ष कही जा रही है और गौरव करीब 22 वर्ष का बताया गया है. मौत की सूचना प्राप्त होते ही वंश के घर पर उसके स्कूल के बच्चे भी पहुंचने शुरू हुए हैं जिनकी आंखें भी नम थीं. वंश की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है. बता दें कि  दोनों युवकों की मौत के उपरांत घटनास्थल पर पहुंचे समाज के नेता मांगे राम त्यागी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही और साथ ही तहरीर देने की बात भी बोली है.

हिन्दू संगठनों ने फूंका सपा नेता स्वामी प्रसाद का पुतला, रामचरितमानस पर उगला था जहर

आरा में डबल मर्डर, DGP ऑफिस के पास सरेआम छात्र की हत्या.., बिहार में फिर लौटा जंगलराज !

ममता बनर्जी ने फिर किया CAA का विरोध, केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -