फरार लॉ फर्म मालिक दुबई में भी ऑफिस खोलना चाहता था

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने शनिवार रात ग्रेटर कैलाश स्थित जिस टी एंड टी लॉ फर्म पर छापा मारकर 13.65 करोड़ रुपये बरामद किये थे.जानकारी मिली है कि उसका फरार मालिक रोहित टंडन दुबई और चंडीगढ़ में भी फर्म के ऑफिस खोलना चाहता था.

पुलिस के अनुसार रोहित टंडन की टी एंड टी लॉ फर्म कथित फर्म रियल स्टेट, होटल्स और कॉरपोरेट जगत से जुड़े मामले देखने-सुलझाने का काम करती थी.बता दें कि मूल रुप से पंजाब के रहने वाले रोहित टंडन ने 2005 में रोहित टंडन ने जीस नामक एक लॉ फर्म खोली थी. उसके बाद 2014 में टंडन ने टी एंड टी नाम से एक और लॉ फर्म खोली. रोहित के पंजाब के बड़े नेताओं से काफी अच्छे संबंध बताए जाते हैं. वह सुप्रीम कोर्ट में वकालत की प्रैक्टिस भी कर चुका है. बता दें कि रोहित टंडन ने 125 करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा किया था. साल 2014 में टंडन ने रुइया परिवार से तकरीबन 100 करोड़ रुपये की कीमत का एक बंगला भी खरीदा था.

छापे के बाद क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट सीपी रवींद्र यादव ने बताया कि छापे के दौरान करोड़ों रुपये जब्त किए गए, जिनमें से ढाई करोड़ रुपये नए नोटों में हैं. फर्म के भीतर नोट गिनने के लिए मशीन रखी हुई थी. ज्वाइंट सीपी ने आगे कहा कि आरोपी फर्म मालिक रोहित टंडन 9 नवंबर से नोट बदल रहा था.इसकी जानकारी ईडी को दे दी है.फरार रोहित की तलाश में पुलिस की कई टीम दबिश दे रही है.

एक्सिस बैंक में आयकर का छापा , 44...

अभिनेता के पास मिले 43 लाख के नए...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -