अभिनेता के पास मिले 43 लाख के नए नोट

नई दिल्ली: नोटबंदी के बाद देश में जहा कालाधन मिल रहा है वही नए नोटों की हेराफेरी भी की जा रही है. जिसमे नए नोटों की भारी मात्रा में कालाबाजारी हो रही है. ऐसे में कई जगहों से नए नोट अवैध रूप से पकडे जा रहे है. वही हाल में मध्य प्रदेश में क्राइम पेट्रोल सीरियल अभिनेता के पास से 43 लाख के नए नोट बरामद किये गए है.

राहुल चेलानी नाम के इस शख्स के पास से 2000 के नए नोटों के बंडल के रूप में 43 लाख रुपये की करेंसी पकड़ी गयी है. यह अभिनेता टीवी पर आने वाले क्राइम पेट्रोल सीरियल समेत कई फिल्मों में दिख चुका है. 

राहुल चेलानी को होशंगाबाद पुलिस द्वारा इटारसी से एक इनोवा गाड़ी में होशंगाबाद आते समय समय पकड़ा है. जिसके पास से 43 लाख 60 हजार रुपए बरामद हुए हैं. राहुल चेलानी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वही उससे इस बारे में पूछताछ की जा रही है. 

आपको बता दे कि राहुल क्राइम पेट्रोल जैसे टीवी सीरियल्स के साथ साथ कुछ फिल्मों में भी छोटे-मोटे रोल कर चुके हैं. वही टीवी कलाकार होने के साथ रियल स्टेट का कारोबार भी राहुल द्वारा किया जाता है. राहुल का इस बारे में कहना है कि वह एक एक रूपये का हिसाब दे सकता है. वही यह पैसा अवैध नही है. पुलिस ने आयकर विभाग को भी इस मामले की जानकारी दे दी है. वही इस पुरे मामले कि जाँच भी कि जा रही है. जिसमे अगर राहुल दोषी पाए जाते है तो उनके खिलाफ कारवाही हो सकती है.

छापे में मिले 70 करोड़ के नए नोट के साथ 100 किलो सोना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -