लॉरी होल्डन 'द बॉयज़' सीज़न 3 के कलाकारों में हुईं शामिल
लॉरी होल्डन 'द बॉयज़' सीज़न 3 के कलाकारों में हुईं शामिल
Share:

लॉरी होल्डन, अमेज़ॅन के `द बॉयज़` के सीज़न 3 के कलाकारों में एक आवर्ती भूमिका में शामिल होने के लिए तैयार हैं। होल्डन क्रिमसन काउंटेस के नाम से जाने जाने वाले सुपरहीरो का किरदार निभाएंगे। वह हाल ही में घोषित आवर्ती कलाकारों में शामिल होंगी, जिसमें गनपाउडर के रूप में सीन पैट्रिक फ्लैनरी, सुपरसोनिक के रूप में माइल्स गैस्टन विलानुएवा और ब्लू हॉक के रूप में निक वेक्स्लर शामिल थे। 

होल्डन को शायद मेगाहिट ज़ोंबी सर्वनाश श्रृंखला 'द वॉकिंग डेड' में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, जिस पर उन्होंने तीन सीज़न के लिए एंड्रिया का किरदार निभाया था। उनकी अन्य उल्लेखनीय टीवी प्रस्तुतियों में 'द अमेरिकन्स', 'द एक्स-फाइल्स' और 'द शील्ड' में प्रमुख भूमिकाएँ शामिल हैं।

फिल्म की तरफ, वह 'ड्रैग्ड एक्रॉस कंक्रीट', 'आर्कटिक डॉग्स', 'द मैजेस्टिक' और 'साइलेंट हिल' जैसी परियोजनाओं में रही हैं। उन्होंने एनिमेटेड फिल्म `फायरहार्ट` के लिए भी अपनी आवाज दी। `द बॉयज` में कार्ल अर्बन, जैक क्वैड, लाज़ अलोंसो, तोमर कैपोन, करेन फुकुहारा, एरिन मोरियार्टी और एंटनी स्टार हैं। शो अमेज़ॅन के लिए एक ब्रेकआउट हिट साबित हुआ है, जिसमें स्ट्रीमर ने कॉमिक बुक अनुकूलन को सीज़न 2 के प्रसारित होने से पहले सीज़न 3 के लिए एक नवीनीकरण दिया था।

भाजपा कार्यकर्ताओं को जेपी नड्डा ने दिया सुझाव, कहा- हर महीने अपने बूथ के एक व्यक्ति के घर जाकर...

मलाइका अरोड़ा ने खास अंदाज में दी अर्जुन कपूर को जन्मदिन की बधाई, कहा- सनशाइन...

भारत में 31 करोड़ के पार हुआ टीकारण अभियान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -