अपना ग्लैमरस अवतार दिखाकर इस एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी
अपना ग्लैमरस अवतार दिखाकर इस एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 7 में अपने अंदाज से सभी को मदहोश कर देने वाली लॉरेन गॉटलिएब ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से अपनी हॉटनेस का तड़का लगाकर सभी को मदहोश किया है. जी हाँ, उन्होंने एक बार फिर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बिकिनी में है और शानदार लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह अपने सेक्सी अंदाज को दिखा रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि लॉरेन का सेक्सी अंदाज उनके फैंस के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और वह अपने अंदाज के लिए खूब पॉपुलर भी है. F I R E B A L L ginger • turmeric • cayenne • lemon • littlewest

इसमें उनका नदाज वाकई में बहुत सेक्सी दिखाई दे रहा है. इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है Tired of dancing clumsily with your spectacles on? Say goodbye to spectacle woes and hello to your inner diva with iconnect contact lenses by @bauschandlombindia, priced at only at Rs. 220*/- per month!! इसमें वह वाइट ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. लॉरेन उस समय बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्हें बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'मर्सी ऑन मी' में देखा गया था.

इस गाने में उन्होंने जमकर बोल्डनेस दिखाई थी और इस गाने के बाद लॉरेन जमकर पॉपुलर हुईं थीं आपको बता दें कि लॉरेन के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं फिलहाल वह अपनी इस तस्वीर के कारण चर्चाओं में हैं.

इन खूबसूरत हसीनाओं की उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित होते ही शिवाशीष ने खोले बड़े राज, बताया कौन है टॉप 3

अपनी थाई का शानदार टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं शिबानी दांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -